--Advertisement--

राजनीति / योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने किया सावित्री बाई फूले का समर्थन, कहा - इस्तीफा देना सही निर्णय



कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर
X
कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभरकैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर

  • बुलंदशहर हिंसा को बताया भाजपा की साजिश
  • कहा- वोट बैंक के ध्रुवीकरण के लिए भाजपा ये सब करा रही है

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 02:13 PM IST

गोरखपुर. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के संस्थापक और प्रदेश सरकार के पि‍छड़ा वर्ग कल्‍याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा सांसद सावित्री बाई फूले के इस्‍तीफा देने के निर्णय को सही ठहराया है। राजभर ने कहा है कि भाजपा सरकार में सांसदों एवं विधायकों की नहीं सुनी जा रही है। ऐसे में उन्होंने जो निर्णय वह बिलकुल सही है।

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को गोरखपुर में वार्ता के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि बुलंदशहर हिंसा भाजपा की साजिश का परिणाम है क्‍योंकि विहिप और बजरंग दल जैसे संगठन उन्‍हीं के अंग हैं। लोकसभा चुनाव में हिन्‍दू वोट बैंक के ध्रुवीकरण के लिए भाजपा यह सब करवा रही है।

 

एक सवाल के जवाब में राजभर ने कहा कि कि वह तो स्‍वतंत्र हैं। भाजपा रखेगी तो रहेंगे। नहीं रखेगी तो नहीं रहेंगे। उन्‍होंने कहा, '' मैं खिलाफ नहीं बोलता सिर्फ सच कहता हूं।'' 

 

बुलंदशहर हिंसा के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि ये आपसी रंजिश का परिणाम नहीं है। डीजीपी ने भी यह साफ कर दिया है, कि ये बड़ी योजना बनाकर बड़े घटनाक्रम को अंजाम देने की साजिश थी। तमाम वीडियो भी सामने आ गया। हिन्‍दू-मुसलमान दंगा कराकर अगला लोकसभा चुनाव जीतने की तैयारी हो रही है। प्रदेश को आग में झोंकने की तैयारी हो रही है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..