उप्र / योगी ने अखिलेश पर तंज कसा, 'जिनकी भूमिका नकारात्मक हो उनसे सकारात्मक की अपेक्षा नहीं'

cm yogi attak on ex cm akhilesh yadav in gorakhpur today
X
cm yogi attak on ex cm akhilesh yadav in gorakhpur today

  • गोरखपुर में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान योगी ने हमला बोला
  • कहा- सुप्रीम कोर्ट का फैसला सभी को मानना चाहिए
  • पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने रविवार को राम मंदिर पर योगी के बयान पर निशाना साधा था

दैनिक भास्कर

Oct 07, 2019, 02:41 PM IST

गोरखपुर. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर मामले में सोमवार को सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। योगी ने कहा कि जिनकी भूमिका नकारात्मक हो, उनसे सकारात्मक अपेक्षा करना ठीक नहीं है। हमने गांधी जयंती पर 36 घंटे विधानसभा चलाई ताकि बापू के विचारों पर चर्चा हो सके। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान सभी को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए निर्णय जरूरी है। 

 

गोरखपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए योगी ने यह बातें कही। योगी ने कहा, ''कहते हैं कि सैकड़ों सालों से चल रहे एक विवाद का पटाक्षेप होना चाहिए। जिससे देश के प्रत्येक नागरिक के मन में विश्वास पैदा हो सके। योगी ने कहा कि दुर्भाग्य है कि जिनको जनता के मुद्दे से कोई मतलब नहीं उन्होंने वॉक आउट किया और ये गांधी जी का अपमान है। सरकार का एजेंडा स्पष्ट है कि विकास का जो मॉडल मोदीजी ने खड़ा किया है वो हमारी प्रेरणा है।''

 

अखिलेश ने योगी के बयान पर उठाए थे सवाल
इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, 'आज अखबारों में देखने को मिला कि वह (योगी) कह रहे हैं कि जल्द ही खुशखबरी मिलेगी। सपा प्रमुख ने सवालिया लहजे में पूछा कि उन्हें कैसे पता चला कि आयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट का क्या फैसला आने वाला है?" अखिलेश ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम योगी के बयान का वीडियो भी दिखाया।

 

गांधी जयंती पर चले सत्र पर भी बोले थे अखिलेश
अखिलेश ने कहा, 'गांधी जी की 150 जयंती मनाई गई, जिसमें विधानसभा का 36 घंटे का सत्र चला। लेकिन भाजपा सत्य और अहिंसा का पालन नहीं करती। सरकार विधानसभा में झूठ बोल रही है। मेट्रो से लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे तक हमारे (सपा सरकार) प्रोजेक्ट हैं।'

 

मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा- खुशखबरी जरूर मिलेगी
अयोध्या में आज मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या को खुशखबरी जरूर मिलेगी, लेकिन कोर्ट हमेशा सबूतों के आधार पर फैसला करता है। साथ ही अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला करेगा हम उसे मानने को तैयार हैं। अंसारी ने कहा कि कोर्ट तय करेगा कि फैसला किसके पक्ष में होता है।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना