बस्ती / जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट; तहरीर मिलने पर पुलिस ने शुरू की जांच

fighting between two parties in land dispute; Video viral
X
fighting between two parties in land dispute; Video viral

  • जिले के दुबौलिया इलाके में अशोकपुर में दो गुटों के बीच हुई चटकी लाठियां
  • दोनों पक्षों की तरफ से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

दैनिक भास्कर

Jan 09, 2020, 11:37 AM IST

बस्ती. जिले के दुबौलिया थानाक्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठियां चटकीं। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने दोनों तरफ से दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घायलों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार दुबौलिया थाना क्षेत्र के अशोकपुर गांव में दो पाटीदारो के बीच जमीन का विवाद काफी दिन से चल रहा था। जिसको लेकर कई बार कहासुनी हो चुकी थी। वहीं आज एक पक्ष की ओर से दीवार का निर्माण कराया जा रहा था। जिसको दूसरे पक्ष ने गिरा दिया। जिसके बाद एक बार फिर कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते दोनों तरफ से लाठियां चलने लगीं। इस दौरान दोनों तरफ से दो लोग घायल हुए हैं। जिसमे एक बुजुर्ग को सिर में चोट लगी है।

वहीं मारपीट का वायरल वीडियो देख दुबौलिया पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर थाने आई। वहीं घायलों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

इस बाबत एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि दुबौलिया थाना क्षेत्र के अशोकपुर गांव में दो पाटीदारों में मारपीट का मामला सामने आया है। जिस पर दोनों पक्षों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना