पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

40 हजार की घूस लेते हुए पकड़ा गया दरोगा, विवेचना में फाइनल रिपोर्ट लगाने का था वादा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी दरोगा आशीष मिश्रा।
  • एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गोरखपुर में पकड़ा
  • कैंट थाने में आरोपी दरोगा पर दर्ज किया गया केस

गोरखपुर. एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी के गृहनगर गोरखपुर में एक दरोगा को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। आरोप है कि, दरोगा ने एक मुकदमे की विवेचना में फाइनल रिपोर्ट लगाने के लिए डेढ़ लाख रुपए की डिमांड कर रहा था। लेकिन पीड़ित ने एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत कर दी। टीम ने आरोपी दरोगा को कैंट पुलिस के सुपुर्द किया है। 
 

ये भी पढ़ें
कागजात न दिखाने पर दरोगा व सिपाही ने वाहन चालक को बेरहमी से पीटा

यह है पूरा मामला
एंटी करप्शन टीम के प्रभारी देव प्रकाश रावत ने बताया कि, बेलघाट थाना के कुरी बाजार निवासी अजय कुमार ने शिकायत की थी। अजय ने बेलघाट थाना इलाके के कुरी बाजार चौकी इंचार्ज आशी मिश्रा पर डेढ़ लाख रुपए की डिमांड करने का आरोप लगाया था। बताया कि, एक मुकदमे की विवेचना में फाइनल रिपोर्ट लगाने के लिए दरोगा ने रिश्वत मांगी थी। 
 

यातायात चौराहे पर पकड़ा गया दरोगा
टीम ने गुरुवार को अपना जाल बिछाया। शिकायतकर्ता अजय ने दरोगा आशीष से बात की और 40 हजार रुपए ही अभी उपलब्ध होने का हवाला दिया। दरोगा रुपए लेने के लिए तैयार हो गया। दरोगा को बेलघाट बुलाया गया। लेकिन वह नहीं पहुंचा। इसके बाद दरोगा को गोरखपुर बुलाया गया। यातायात चौराहे पर दरोगा आशीष मिश्रा ने पीड़ित से 40 हजार रुपए लेकर गिनना शुरू किया, उसी वक्त टीम ने दरोगा को पकड़ लिया। एंटी करप्शन टीम के प्रभारी की तहरीर पर आरोपी दरोगा पर कैंट थाने में केस दर्ज किया गया है। 
 


 

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें