गोरखपुर महोत्सव / और इस दिल में क्या रखा है... गीत गाकर बॉलीवुड सिंगर सुरेश वाडकर संग ट्रेनी आईपीएस ने सजाई महफिल

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 11:25 AM IST



ट्रेनी आईपीएस के संग सिंगर सुरेश वाडकर। ट्रेनी आईपीएस के संग सिंगर सुरेश वाडकर।
X
ट्रेनी आईपीएस के संग सिंगर सुरेश वाडकर।ट्रेनी आईपीएस के संग सिंगर सुरेश वाडकर।

  • तीन दिवसीय गोरखपुर महोत्सव का रविवार को हुआ समापन
  • आखिरी दिन बॉलीवुड सिंग सुरेश वाडकर व मोहित चौहान के गीतों पर झूमे दर्शक

गोरखपुर. तीन दिवसीय गोरखपुर महोत्सव के आखिरी दिन रविवार रात बॉलीवुड सिंगर सुरेश वाडकर के साथ ट्रेनी आईपीएस रोहन पी. बोत्रे ने 'और इस दिल में क्या रखा है' गीत गाना शुरु किया तो पूरा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। महोत्सव में सिंगर मोहित चौहान ने भी अपने गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

 

गोरखपुर विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय महोत्सव 11 जनवरी को शुरू हुआ था। रविवार को यहां बॉलीवुड नाइट्स का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड सिंगर सुरेश वाडकर, मोहित चौहान ने अपनी प्रस्तुति दी। मंच पर सुरेश वाडकर पहुंचे तो उन्‍होंने महाराष्‍ट्र के रहने वाले ट्रेनी आईपीएस रोहन पी. बोत्रे को को अपने गांव का बताकर मंच पर बुलाया। इसके बाद दोनों ने मिलकर और इस दिल में क्‍या रखा है.. गीत गाकर सभी का दिल जीत लिया। 

 

गोरखपुर में तैनात ट्रेनी आईपीएस और कैम्पियरगंज के सीओ की जिम्‍मेदारी संभाल रहे एएसपी रोहन पी. बोत्रे ने अपनी आवाज की जादू से पुलिस वालों को भी मन मोह लिया। सुरेश वाडकर ने आईपीएस रोहन पी. बोत्रे को स्‍मृति चिह्न देकर उनका सम्‍मान किया। इसके बाद देर रात आए बॉलीवुड के प्रख्‍यात सिंगर मोहित चौहान ने भी अपनी आवाज के जादू से आमजन को मंत्रमुग्‍ध कर दिया। 

 

मोहित चौहान के साथ आईं सिंगर प्रिया भट्टाचार्य ने भी पुराने गीतों को नए सुरों में पिरोकर खूब वाहवाही लूटी। मीडिया से बातचीत करते हुए मोहित चौहान ने कहा कि दिसंबर और जनवरी का महीना सिंगरों के लिए स्‍टेज शो के माध्‍यम से कमाने का सीजन होता है। लेकिन, वे इस दौरान सेना के जवानों के लिए सात परफारमेंस लगातार देकर यहां पर आ रहे हैं। आखिरी परफारमेंस उन्‍होंने 13000 फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के लिए दी है। वह भी बगैर रुपए लिए हुए। उन्‍होंने कहा कि देश के सैनिकों के प्रति उनके दिल में विशेष सम्मान है।

COMMENT