बॉलीवुड सिंगर सुरेश वाडकर के सामने ट्रेनी आईपीएस ने दिखाया अपना टैलेंट, दोनों ने साथ में गाया 'और इस दिल में क्या रखा है' गाना / बॉलीवुड सिंगर सुरेश वाडकर के सामने ट्रेनी आईपीएस ने दिखाया अपना टैलेंट, दोनों ने साथ में गाया 'और इस दिल में क्या रखा है' गाना

अपने गांव का बताकर सिंगर वाडकर ने बुलाया था IPS को

Dainikbhaskar.com

Jan 14, 2019, 06:43 PM IST
uttar pradesh news: gorakhpur festival 2019 bollywood singer suresh wadekar performed with trainee ips

वीडियो डेस्क।। तीन दिवसीय गोरखपुर महोत्सव के आखिरी दिन रविवार रात को बॉलीवुड सिंगर सुरेश वाडकर के साथ ट्रेनी आईपीएस रोहन पी. बोत्रे ने अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाकर सबको चकित कर दिया। सिंगर सुरेश वाडकर और आईपीएस बोत्रे ने 'और इस दिल में क्या रखा है' गाना गाकर सबको चकित कर दिया गोरखपुर विश्वविद्याय में हो रहे तीन दिवसीय महोत्सव में 11 जनवरी को बॉलीवुड नाइट्स का आयोजन किया गया था। जिसमें सुरेश वाडकर ने ट्रेनी आईपीएस रोहन बोत्रे को अपने गांव का बताकर मंच पर बुला लिया। फिर दोनों ने साथ में गाना गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

गोरखपुर में तैनात ट्रेनी आईपीएस महाराष्ट्र से हैं, और कैम्पियरगंज के सीओ की जिम्‍मेदारी संभाल रहे एएसपी रोहन पी. बोत्रे ने अपनी आवाज की जादू से पुलिस वालों को भी मन मोह लिया। सुरेश वाडकर ने आईपीएस रोहन पी. बोत्रे को स्‍मृति चिह्न देकर उनका सम्‍मान किया।

X
uttar pradesh news: gorakhpur festival 2019 bollywood singer suresh wadekar performed with trainee ips
COMMENT