गोरखपुर / युवती ने 2 पुलिसकर्मियों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, एसएसपी ने कहा- वह अपनी मर्जी से किसी के साथ होटल में गई थी

गोरखनाथ अस्पताल गोरखनाथ अस्पताल
X
गोरखनाथ अस्पतालगोरखनाथ अस्पताल

  • एसएसपी ने सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि महिला अपनी मर्जी से किसी के साथ होटल गई थी
  • महिला का आरोप- रेलवे स्‍टेशन के पास एक कमरे में दो पुलिसवालों ने बारी-बारी से रेप किया

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 02:14 PM IST

गोरखपुर. एक युवती ने दो पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि रेलवे स्‍टेशन के पास एक कमरे में उसके साथ दो पुलिसवालों ने बारी-बारी से रेप किया। हालांकि, इस घटना को गोरखपुर के एसएसपी ने सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि महिला अपनी मर्जी से किसी के साथ होटल गई थी। सीसीटीवी फुटेज और गार्ड के बयान के मुताबिक इस बात की पुष्टि हुई है। प्रथम दृष्‍टया मामला संदिग्‍ध प्रतीत हो रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 
 

युवती ने आरोप लगाया है कि गोरखनाथ इलाके से गुरुवार की रात युवती को अगवा कर दो वर्दीधारियों ने रेलवे स्टेशन स्थित एक कमरे में सामूहिक दुष्कर्म किया। देर रात घर पहुंची युवती ने शुक्रवार की सुबह मां को घटना की जानकारी दी। पीड़िता की मां ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रात में नौ बजे के करीब मां-बेटी पैदल ही घर के लिए लौट रही थीं
गुरुवार शाम युवती अपनी मां के साथ गोरखनाथ रोड स्थित हॉस्पिटल में खुद को दिखाने गई थी। वहां से गोरखनाथ क्षेत्र के नया गांव स्थित अपनी बड़ी बहन के घर चली गई। रात में नौ बजे के करीब मां-बेटी पैदल ही घर के लिए लौट रही थीं। आरोप है कि गोरखनाथ इलाके में एक बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे रोका। दोनों पुलिस की वर्दी में थे। उन्होंने बाइक पर बीच में उसे बैठा लिया और धमकाते हुए उसे अपने साथ रेलवे स्टेशन रोड पर चौराहे से आगे ढाबे के पास बड़े मकान में स्थित कमरे में ले गए। 


युवती का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रात में करीब एक बजे उन्होंने उसे छोड़ा और बदले में छह सौ रुपये भी दिए। युवती किसी तरह से ऑटो बुक करके रात में घर पहुंची। घरवालों ने पूछा तो रात में उसने कुछ नहीं बताया। मां ने बताया कि सुबह नौ बजे बेटी ने घटना के बारे में जानकारी दी। वह दर्द की वजह से सोई थी। आसपास के लोगों को पता चला, तो उन्होंने वर्दीधारियों के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए प्रेरित किया। उधर, बेटी की तबीयत बिगड़ने पर महिला ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता ने सिरे से खारिज कर दिया है. उन्‍होंने बताया कि महिला अपनी मर्जी से किसी के साथ होटल गई थी। सीसीटीवी फुटेज और गार्ड के बयान के मुताबिक इस बात की तस्‍दीक हुई है। प्रथम दृष्‍टया मामला संदिग्‍ध प्रतीत हो रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना