गोरखपुर / अपहरण कर बदमाशों ने युवती को पेड़ से बांधकर पीटा; पिता को भेजा फोटो, लिखा- ले लिया बदला



युवती। युवती।
X
युवती।युवती।

  • गोरखपुर के चौरीचौरा थाना इलाके का मामला
  • मंगलवार सुबह ऑफिस के लिए निकली युवती का दो बदमाशों ने किया अपहरण
  • पुलिस ने ऑफिस के कई लोगों को हिरासत में लिया

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 01:37 PM IST

गोरखपुर. चौरीचौरा थाना इलाके के भोंपा बाजार से एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। युवती के अपहरण की जानकारी परिजनों को तब हुई जब पिता के वॉट्सऐप पर एक पेड़ से बंधी घायल बेटी का फोटो आया। उसकी आंखों पर पट्टी बंधी थी। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने ऑफिस के संचालक समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

ऑफिस जाने के लिए निकली थी युवती
महुअवा बुजुर्ग निवासी शिक्षक अनिल पांडेय चौरीचौरा कस्बे में मकान बनाकर परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 23 वर्षीय बेटी काजल कस्बे में ही एक मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी के फ्रेंचाइजी के दफ्तर में काम करती है। मंगलवार की सुबह 9 बजे वह घर से ऑफिस के लिए निकली। उसने घर वालों से बताया कि ऑफिस में सबकुछ ठीक नहीं है। वह जा रही है। अपना हिसाब-किताब करेगी और लौट आएगी। इसके बाद 11.45 बजे उसके पिता के मोबाइल पर उसीके नंबर से पांच तस्वीरें पहुंच गईं। इन तस्वीरों में उसके दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे थे। मुंह भी बंधा था। सिर, माथे, गर्दन और कंधे पर खून लगा था। 

 

पिता ने यह तस्वीर शाम चार बजे देखी तो घर में रोना पिटना मच गया। तस्वीर के साथ एक मैसेज भी लिखा था, जिसमें बेटी हत्या की बात लिखी गई थी। उन्होंने बेटी के मोबाइल पर फोन किया तो वह बंद मिला। इसके बाद अनिल मोहल्ले के लोगों के साथ चौरीचौरा थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ऑफिस के कुछ कर्मचारियों के साथ ही अन्य लोगों को उठाया है। 


तस्वीर के साथ यह लिखा था मैसेज

‘ले लिया तुम्हारा बदला, तुम्हारी बेटी की जान लेकर...जा रही थी ऑफिस कई महीनों बाद आज जाके मौका मिला है...ऐसे बाप हो तुम जिनकी लड़की की लाश भी नसीब नहीं होगी। ऐसी जगह मारकर फेंका हूं' 


पढ़ाई के साथ काम भी करती है युवती

युवती पढ़ाई के साथ काम भी करती है। पांच हजार रूपए उसका वेतन है। इसके अलावा हाटा कुशीनगर से बीए की पढ़ाई भी कर रही है। बीए में उसका तीसरा साल है। कुछ दिन तक एक अधिवक्ता के यहां टाइपिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी है। युवती पांच भाई-बहनों में दूसरे नम्बर की है। सबसे बड़ी बहन की शादी तय हो गई है। तीसरे नम्बर का 20 साल का भाई है, जो पढ़ाई करता है। चौथे नम्बर की एक बहन है, वह 11वीं मेंपढ़ती है। सबसे छोटा भाई आठवीं का छात्र है।


क्या बोले जिम्मेदार?

एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता ने बताया कि, पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। दो संदिग्धों को उठाया गया है, जांच जारी है। लड़की किस हाल में है? अभी कुछ बता नहीं सकता हूं। लड़की गायब है, उसकी तलाश और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना