गोरखपुर / खुद की हत्या की झूठी साजिश रच प्रेमी संग हुई फरार; पिता को भेजी थी रक्तरंजित फोटो



आरोपी प्रेमी युगल। आरोपी प्रेमी युगल।
यह तस्वीर युवती ने अपने पिता को भेजी थी। यह तस्वीर युवती ने अपने पिता को भेजी थी।
X
आरोपी प्रेमी युगल।आरोपी प्रेमी युगल।
यह तस्वीर युवती ने अपने पिता को भेजी थी।यह तस्वीर युवती ने अपने पिता को भेजी थी।

  • युवती ने अपने मोबाइल से पिता को व्हाट्सएप किया था, जिसमें फोटो और हत्या किए जाने की बात लिखी थी
  • पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया, ऐप के जरिए दोनों संपर्क में आए थे

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 01:38 PM IST

गोरखपुर. पुलिस ने एक युवती द्वारा खुद के अपहरण व हत्या की झूठी स्क्रिप्ट रचने का खुलासा किया। युवती, आगरा में रहने वाले प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसलिए उसने वाट्सएप पर पिता को अपनी रक्‍तरंजित आंख, हाथ और मुंह पर पट्टी बंधी फोटो भेजी। अपहरण के बाद हत्‍या कर बदला लेने का मैसेज भी खुद के मोबाइल से पिता को व्हाट्सएप किया। इसके बाद युवती प्रेमी के साथ फरार हो गई। पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया।

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

सिंगिंग ऐप के जरिए आए संपर्क में
पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि पिता की ताने से तंग आकर उसने ये साजिश रची थी। वहीं, युवती के प्रेमी हरिमोहन शर्मा ने बताया कि सिंगिंग एप के माध्‍यम से दोनों संपर्क में आए। 15 दिन पहले उन्‍होंने ये प्‍लान बनाया था। उसने बताया कि सारी साजिश युवती ने रची थी। जंगल में गिलिसरीन और कलर मिलाकर फोटो खींचने के बाद उसने अपने पिता को भेजी थी। 

 

यह है पूरा मामला
सीओ सुमित शुक्‍ला ने बताया कि 10 सितंबर को चौरीचौरा के रहने वाले शिक्षक अनिल कुमार की बेटी काजल ऑफिस जाने की बात कहकर सुबह घर से निकली थी। इसके बाद उसके पिता के वाट्सएप पर बेटी के मोबाइल नंबर से ही एक मैसेज आया। इसमें बेटी की रक्तरंजित फोटो थी। साथ में उसकी हत्या करने का मैसेज लिखा था। 

 

पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। युवत‍ी ने अपने फुफेरे भाई से संपर्क किया था। पुलिस को उसकी लोकेशन फिरोजाबाद में मिली। पुलिस ने रविवार को गोरखपुर रेलवे स्‍टेशन के पास से युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना