विज्ञापन

अधेड़ उम्र के टीचर की हरकत से भड़की छात्रा ने बीच सड़क पर कर दी पिटाई.... पति को पिटता देख दौड़ती हुई आई पत्नी / अधेड़ उम्र के टीचर की हरकत से भड़की छात्रा ने बीच सड़क पर कर दी पिटाई.... पति को पिटता देख दौड़ती हुई आई पत्नी

Dainikbhaskar.com

Dec 07, 2018, 05:51 PM IST

छात्रा ने पीट-पीट कर उतारा प्यार का भूत, वीडियो वायरल

In Gorakhpur, the girl beat her teacher on the middle road, the accused teacher had loved his student
  • comment

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश)। गुरुवार को कैंट इलाके में एक छात्रा ने अपने टीचर की बीच सड़क पर पिटाई कर दी। कोचिंग क्लासेस पढ़ाने वाले अधेड़ उम्र के टीचर ने छात्रा से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। इस बात से भड़की छात्रा ने बीच सड़क पर अपने टीचर की पिटाई लगा दी। टीचर की पिटाई होती देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, और वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पति को पिटता देख पत्नी आई बचाने
आरोपी शिक्षक शहर के कैंट इलाके में सरस्वती कोचिंग क्लासेस चलाता है। गुरुवार की दोपहर को कोचिंग के संचालक ने अपनी ही एक छात्रा को रोक कर अपने प्रेम का इजहार कर दिया। इस बात से छात्रा भड़क गई और उसने टीचर को कोचिंग के बाहर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर अपने पति को पिटता हुआ देख आरोपी शिक्षक की पत्नी बचाने के लिए आई। लेकिन बीच रोड पर तमाशा चलता रहा। छात्रा द्वारा अधेड़ उम्र को पिटता देख वहां भीड़ जमा हो गई। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पुलिस में नहीं दर्ज हुई शिकायत

फिलहाल इस मामले में पीड़ित छात्रा या टीचर की ओर से कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई है। कैंट एसओ रवि राय ने कहा कि अगर कोई शिकायत आती है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

X
In Gorakhpur, the girl beat her teacher on the middle road, the accused teacher had loved his student
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन