--Advertisement--

अधेड़ उम्र के टीचर की हरकत से भड़की छात्रा ने बीच सड़क पर कर दी पिटाई.... पति को पिटता देख दौड़ती हुई आई पत्नी

छात्रा ने पीट-पीट कर उतारा प्यार का भूत, वीडियो वायरल

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 05:51 PM IST

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश)। गुरुवार को कैंट इलाके में एक छात्रा ने अपने टीचर की बीच सड़क पर पिटाई कर दी। कोचिंग क्लासेस पढ़ाने वाले अधेड़ उम्र के टीचर ने छात्रा से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। इस बात से भड़की छात्रा ने बीच सड़क पर अपने टीचर की पिटाई लगा दी। टीचर की पिटाई होती देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, और वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पति को पिटता देख पत्नी आई बचाने
आरोपी शिक्षक शहर के कैंट इलाके में सरस्वती कोचिंग क्लासेस चलाता है। गुरुवार की दोपहर को कोचिंग के संचालक ने अपनी ही एक छात्रा को रोक कर अपने प्रेम का इजहार कर दिया। इस बात से छात्रा भड़क गई और उसने टीचर को कोचिंग के बाहर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर अपने पति को पिटता हुआ देख आरोपी शिक्षक की पत्नी बचाने के लिए आई। लेकिन बीच रोड पर तमाशा चलता रहा। छात्रा द्वारा अधेड़ उम्र को पिटता देख वहां भीड़ जमा हो गई। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पुलिस में नहीं दर्ज हुई शिकायत

फिलहाल इस मामले में पीड़ित छात्रा या टीचर की ओर से कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई है। कैंट एसओ रवि राय ने कहा कि अगर कोई शिकायत आती है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended