विज्ञापन

यह कैसा सुनवाई: CM योगी के सामने रोने लगी छेड़छाड़ का शिकार लड़की, लेकिन जिस पुलिस अफसर ने उसे रुलाया, उसी को सौंप दी जांच

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 06:52 PM IST

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर का मामला।

girl was crying: case of Gorakhpur's Uttar Pradesh
  • comment

गोरखपुर, यूपी। उत्तर प्रदेश पुलिस पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए कितनी गंभीर है, इसकी कहानी शुक्रवार को गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक युवती ने सुनाई। उसने बताया कि उसके पड़ोसी रंजिशन उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। घर में पत्थर फेंकते हैं। जब वह शिकायत करने जाती है तो पुलिस वाले उसे ही धमका देते हैं।

-तिवारीपुर का है मामला: पीड़िता का आरोप है कि उसके पड़ोसी से पुराना विवाद है। इसके चलते पड़ोसी उसके घर पर पत्थर फेंकते हैं। मना करने पर मारपीट व छेड़खानी की जाती है। कई बार तिवारीपुर थाने गई, लेकिन प्रभारी ने कार्रवाई करने से मना कर दिया। उल्टे यह कहकर भगा दिया कि मर्डर भी हो गया तो कार्रवाई नहीं करुंगा।
-जिसके खिलाफ शिकायत, उसी को दी जांच: शुक्रवार की सुबह पीड़ित लड़की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय पहुंची। पीड़िता ने सीएम को घटना की सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई। पीड़िता ने तिवारीपुर थाना प्रभारी पर भी आरोप लगाए थे, लेकिन मुख्यमंत्री ने तिवारीपुर थाना प्रभारी राम भवन यादव को ही मामले की जांच करने के निर्देश दे दिए।

X
girl was crying: case of Gorakhpur's Uttar Pradesh
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें