गोरखपुर / पुलिस ने किया कुलदीप हत्याकांड के खुलासे का दावा, 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा जेल



पुलिस की हिरासत में आरोपी। पुलिस की हिरासत में आरोपी।
X
पुलिस की हिरासत में आरोपी।पुलिस की हिरासत में आरोपी।

  • हत्या में इस्तेमाल देशी कट्‌टा भी बरामद
  • 9 मार्च की रात को हुई थी कुलदीप की हत्या 

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 11:19 AM IST

गोरखपुर. जिले की पुलिस ने दावा किया है कि उसने कुलदीप हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने  इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया देशी कट्‌टा भी बरामद कर लिया है। खीरी जिले के निवासी कुलदीप यादव की 9 मार्च की रात को देशी कट्टा से हत्या कर शव कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के बासी नदी के पचारुखिया घाट पर फेक दिया गया था।

 

 

पुलिस अधीक्षक दक्षिणी गौरव बंशवाल ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व खीरी जनपद का रहने वाले कुलदीप यादव की शादी तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के रुदवालिया में तय हुई थी। कतिपय कारणों से लड़की पक्ष के लोगों ने शादी करने से मना करते हुए कुलदीप को घर न आने की बात कह कुलदीप को घर से भगा दिया। बार-बार मना करने के बाद भी कुलदीप लड़की के घर आना जाना बंद नहीं किया। इससे नाराज लड़की के परिजनों ने साजिश के तहत कुलदीप को घर बुलाया और रात लगभग 10 बजे नरेंद्र यादव व राजकुमार यादव ने मिलकर देशी कट्टा से गोली मरकर हत्या कर दी।

 

हत्या करने के बाद दोनों हत्यारोपी शव को बोरे में भरकर कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के बासी नदी के पचारुखिया घाट पर पुल के निचे फेक कर फरार हो गए। तस्दीक में जुटी पुलिस ने तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के रुदवालिया निवासी नरेंद्र यादव पुत्र विकाऊ यादव व राजकुमार (मंटू ) यादव पुत्र रामप्रवेश को गिरफ्तार किया तो सारी सच्चाई सामने आ गई। इसके बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना