गोरखपुर / पांच दिवसीय प्रांतीय सम्मेलन कल से, संघ प्रमुख मोहन भागवत करेंगे उद्घाटन; सीएए व एनपीआर पर होगी चर्चा

संघ प्रमुख मोहन भागवत।- फाइल संघ प्रमुख मोहन भागवत।- फाइल
X
संघ प्रमुख मोहन भागवत।- फाइलसंघ प्रमुख मोहन भागवत।- फाइल

  • 27 जनवरी को प्रांतीय सम्मेलन का होगा समापन, तब तक गोरखपुर में प्रवास करेंगे मोहन भागवत
  • 26 जनवरी को सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय में कर सकते हैं ध्वजारोहण

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2020, 06:46 PM IST

गोरखपुर. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पांच दिवसीय प्रांतीय सम्मेलन गुरुवार को शुरू होगा। संघ प्रमुख मोहन भागवत इसका उद्घाटन करेंगे। यह सम्मेलन 27 जनवरी को समाप्त होगा। संघ प्रमुख इस दौरान गोरखपुर में ही प्रवास करेंगे। इस मौके पर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल पापुलेशन रजिस्टर (एनपीआर) पर भी चर्चा होगी। साथ ही, जनसमर्थन जुटाने के लिए स्वयंसेवकों को जिम्मेदारी दी जाएगी।


23 से 27 जनवरी तक गोरखपुर में होने वाले संघ के प्रांतीय सम्मेलन गोरक्ष प्रांत के साथ ही कानपुर, लखनऊ और अवध प्रांत के प्रचारक, कार्यकारिणी प्रमुख, टोली प्रमुख और प्रमुख स्वयंसेवक हिस्सा लेंगे। सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले और पालक अधिकारी अनिलोक बुधवार को ही गोरखपुर पहुंच गए हैं। कई प्रांत प्रचारक, राष्ट्रीय पदाधिकारी भी बुधवार को ही आ गए। 

संघ प्रमुख मोहन भागवत 26 जनवरी को सरस्वती शिशु मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नेताजी सुबास चंद्र बोस नगर या फिर नगर महापालिका मैदान में झंडा रोहण भी करेंगे। प्रांतीय सम्मेलन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सरस्वती शिशु मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के आसपास पुलिस का पहरा रहेगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना