--Advertisement--

सीनाजोरी / कागज मांगने पर स्कूटी में लगाई आग, सिपाही को पीटा, महिलाओं ने भी की धक्कामुक्की



पुलिस के कागज मांगने के बाद गुस्साए लोगों ने स्कूटी को आग के हवाले कर दिया पुलिस के कागज मांगने के बाद गुस्साए लोगों ने स्कूटी को आग के हवाले कर दिया
X
पुलिस के कागज मांगने के बाद गुस्साए लोगों ने स्कूटी को आग के हवाले कर दियापुलिस के कागज मांगने के बाद गुस्साए लोगों ने स्कूटी को आग के हवाले कर दिया
  • चोरी का वाहन होने की सूचना पर जांच को पहुंची थी पुलिस, घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • देवरिया जिले के रामगुलाम टोला का मामला, पुलिस ने युवकों को हिरासत में लिया

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 05:53 PM IST

देवरिया. यूपी में कहीं खाकी बेकाबू है तो कहीं लोग पुलिस पर हावी हैं। शुक्रवार को देवरिया के रामगुलाम टोला में सिपाही को एक युवक से स्कूटी के कागज मांगना महंगा पड़ गया। गुस्साए युवक और उसके परिजनों ने सिपाही की पिटाई कर दी और स्कूटी में आग लगा दी। उसके परिवार की महिलाओं ने भी सिपाही से धक्कामुक्की की। सिपाही को सूचना मिली थी कि यह स्कूटी चोरी की है। पुलिस ने आराेपियों को हिरासत में ले लिया है।

 

स्कूटी को आग लगाने से रोकता पुलिसकर्मी

घर चलिए दिखाते हैं कागज: पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि एक चोरी की स्कूटी से कुछ लोग शहर के रामगुलाम टोला कालोनी में जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने उन्हें रोका और कागजात मांगे। स्कूटी सवार युवकों ने तत्काल कागजात न होने की बात कहकर सिपाहियों को घर ले गए। घर के सामने पहुंचने पर एक व्यक्ति स्कूटी का नंबर प्लेट बदलने लगा। सिपाहियों ने इसका विरोध किया तो घर की तमाम महिलाएं व पुरुष इकट्‌ठा हो गए और स्कूटी पर केरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। 


चल रही पूछताछ: एसपी देवरिया ने बताया कि युवकों ने सिपाहियों के साथ हाथापाई की। स्कूटी को आग लगाकर जला दिया। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जरुरत पड़ी ताे महिलाओं के साथ भी सख्ती की जाएगी।

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..