गोरखपुर / रवि किशन ने बाबा गोरखनाथ के दर्शन किए, कहा- विपक्ष कर रहा युवाओं को भड़काने की गंदी राजनीति

सांसद रवि किशन ने बेटी और पत्नी के साथ किया बाबा गोरखनाथ जी का दर्शन।
X

  • रवि किशन के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी थीं मौजूद
  • दर्शन के बाद पूरे परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात

दैनिक भास्कर

Jan 15, 2020, 05:49 PM IST

गोरखपुर. बॉलीवुड एक्टर और गोरखपुर सदर से भाजपा के सांसद रवि किशन ने मकर संक्रांति के मौके पर भगवान गोरक्षनाथ जी के मंदिर में परिवार सहित दर्शन पूजन किया और उन्हें खिचड़ी चढ़ाई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि एनपीआर और सीएए को लेकर विपक्ष गंदी राजनीति कर रहा है। लोगों के बीच में भ्रम फैलाकर देश की सम्पत्ति का नुकसान करवा रहे हैं। यह पूरी तरह से गलत है।

दर्शन के दौरान रवि किशन के साथ उनकी पत्नी प्रीति शुक्ला और बेटी रीवा किशन भी साथ थीं। दर्शन पूजन के बाद रवि किशन ने परिवार सहित गोरक्ष पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ का आर्शीवाद लिया। सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुरवासियों को कभी कोई तकलीफ न हो इसके लिए प्रार्थना किया है। सभी खुश और स्वास्थ्य रहें यही हमारी कामना है। 

सीएए और एनपीआर को लेकर विपक्ष फैला रहा है भ्रम
एनपीआर को लेकर विपक्ष की राजनीति को लेकर रवि किशन ने कहा कि वो लोग जो कर रहे हैं वो गलत कर रहे हैं। राजनीति करिए पर ऐसी राजनीति न करिए जहां पर देश में आगजनी हो। देश में नुकसान हो। ये बहुत बड़ा पाप है जो विपक्ष कर रहा है। आप चुनावी मुद्दों से लड़ें न कि स्टूडेंट को भड़कायें और सरकारी संपत्ति को जलवायें। विपक्ष ये गलत कर रहा है। ये राजनीति नहीं है।

पहली बार गोरखपुर पहुंची थीं रवि किशन की बेटी रीवा

पहली फिल्म 'कुशल मंगल' की रिलीज के बाद रीवा अपने पिता रवि किशन के साथ गोरक्षनाथ के दर्शन पूजन किया। रीवा ने कहा कि मम्मी पापा के साथ मंदिर के दर्शन करने आयी थी। मैं काफी खुश हूं। मंदिर बहुत खुबसूरत है। यहां के लोग काफी अच्छे हैं। पहली बार आयी हूं तो चाहती हूं कि खुशियों का आशीर्वाद लेकर जाऊं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना