गोरखपुर / छात्र को जंगल में ले जाकर जमकर पीटा, पिस्टल दिखाकर उठक बैठक भी कराई



X

  • आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस
  • खोराबार के एक स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ता है छात्र

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 07:25 PM IST

गोरखपुर. जिले के खोराबार इलाके के एक स्कूल में पढ़ने वाले नौवीं के छात्र को उसका एक साथी चार दोस्तों के साथ मिलकर जंगल में ले गए। फिर पिस्टल के बल पर कान पकड़कर उठक-बैठक कराने के बाद जमकर पीटा। आरोप है कि उसके पास मौजूद रुपए भी आरोपियों ने लूट लिया। यह घटना छह अगस्त की बताई जा रही है। हालांकि बाद में आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देते हुए छात्र को छोड़ दिया।

 

आरोपियों ने घटना का एक वीडियो भी बनाया जिसे अब छात्रों ने ही अब वायरल भी कर दिया है। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित छात्र के पिता ने खोराबार थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है।

 

कुशीनगर के कसया निवासी सुनील सिंह के मुताबिक उनका बेटा खोराबार के एक स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र है। उसके साथ पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने चार-पांच साथियों के साथ पिस्टल सटाकर उसे उठा ले गया। सूबा बीट के पास जंगल में ले जाकर उसके साथ मारपीट की और इसका वीडियो भी बनाया।

 

जान से मारने की धमकी देते हुए छोड़ा
बच्चे को जान से मारने की धमकी देते हुए उन्होंने छोड़ा। आरोप है कि उसकी जेब से किताब के लिए दिए गए छह हजार रुपए भी छीन लिए। घटना के बाद से ही छात्र सहमा हुआ है और स्कूल भी नहीं जा रहा है। इंस्पेक्टर अंबिका प्रसाद भारद्वाज ने बताया कि वीडियो के आधार पर छानबीन की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना