--Advertisement--

गोंडा: कजरीतीज के मौके पर 3 बच्चों की नदी में डूबने से मौत; सीतापुर में भी एक बच्ची नदी में डूबी 

कुआनो नदी में डूबने से तीन किशोर लड़कों की मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 03:31 PM IST

गोंडा. बुधवार को कजरीतीज के मौके पर यहां एक बड़ा हादसा हो गया। कुआनो नदी में डूबने से तीन किशोर लड़कों की मौत हो गई। कजरीतीज त्यौहार पर चार किशोर लड़के कुआनो नदी में नहाने गए थे। नदी में नहाते हुए अचानक चारों किशोर डूबने लगे। बच्चों को डूबता देख नदी के आस पास मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की। लेकिन उनमे से सिर्फ एक को ही बचा सके। ये हादसा कुआनो नदी पर बने गुमड़ी पुल के पास हुआ है। पुल के नीचे ही ये लड़के नहा रहे थे।

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस: मौके पर धानेपुर पुलिस और उतरौला पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में परिजनों द्वारा बच्चों का पोस्टमार्टम न कराए जाने की बात पर पुलिस ने भी सहमति जताते हुए शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया। वहीं इस पूरे मामले पर उतरौला थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि चारों बच्चे नहाने के दौरान डूबने लगे। जिसमें से 3 की मौत हो गई है। बाकी वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

सीतापुर में भी एक बच्ची नदी में डूबी: वहीँ सीतापुर के थानगांव थाना क्षेत्र में कज्रितीज के मौके पर घाघरा नदी में परिजनों के साथ जल भरने आई एक 12 साल की बच्ची नदी में डूब गयी। ग्रामीणों की मदद से परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।