उप्र / तीन दिवसीय गोरखपुर महोत्सव का हुआ आगाज, हर दिन अलग-अलग कलाकार संभालेंगे मनोरंजन का मंच

Three-day Gorakhpur Festival will start from today, Governor Anandiben Patel will inaugurate
X
Three-day Gorakhpur Festival will start from today, Governor Anandiben Patel will inaugurate

  • खेल प्रतियोगिताओं से लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मचेगी धूम
  • महोत्सव में बॉलीवुड सिंगर और भोजपुरी गायक भी करेंगे परफॉर्म 

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2020, 04:03 PM IST

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में शनिवार को गोरखपुर महोत्सव का आगाज हो गया। लगातार तीन दिनों तक पूरा शहर 'गोरखपुर महोत्सव' के रंग में डूबा रहेगा। यहां तीन दिनों तक दिन भर खेल से लेकर विभिन्न प्रतियोगिताओं का दौर चलेगा। शाम से लेकर आधी रात तक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम मची रहेगी। 

आयोजकों के मुताबिक महोत्सव में हर दिन अलग-अलग कलाकार मनोरंजन का मंच संभालेंगे। पहले दिन बॉलीवुड नाइट में मशहूर गायिका अलका याग्निक अपनी मधुर आवाज से समां बांधेगी तो दूसरे दिन शाम का मुख्य मंच भोजपुरी नाइट के नाम होगा।

लोक गायक भी जुटेंगे
लोक गायक भरत शर्मा व्यास, भोजपुरी गायक वंदना और आकाश शुक्ला अपने गीतों से तो गजोधर भईया यानी राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब गुदगुदाएंगे। सांसद रवि किशन, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की कविता का पाठ करेंगे।

बॉलीवुड नाइट में दिखेगा सोनू निगम का धमाल

आखिरी दिन के  बॉलीवुड नाइट का मंच सोनू निगम के नाम होगा जिन्हें पिछले दो गोरखपुर महोत्सवों से पर्यटन विभाग बुलाना चाह रहा था लेकिन किन्हीं वजहों से वे महोत्सव का हिस्सा नहीं बन पाए। भजन गायिका अनुराधा पौडवाल भी महोत्सव का हिस्सा बनेंगी। 13 जनवरी की शाम में वे भजनों की प्रस्तुति से श्रोताओं को भावविभोर करेंगी।

महोत्सव में बच्चों से लेकर युवा और बुजुर्गों, सभी के लिए कुछ न कुछ है। किचन के सामान से लेकर ऑटोमोबाइल्स तक के स्टॉल महोत्सव में मिलेंगे तो वहीं बच्चों के लिए अलग किड्स जोन होगा। वे फिल्मों का भी आनंद उठा सकेंगे। महोत्सव परिसर में ही खाने-पीने के लिए फूड जोन होगा। कई राज्यों के शिल्पकार अपने-अपने उत्पादों के साथ महोत्सव में पहुंचे हैं। 13 जनवरी की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समापन करेंगे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना