Hindi News »Uttar Pradesh »Gorakhpur» Under Construction Flyover Collapse In Basti

उत्तरप्रदेश: बस्ती में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरने से चार मजदूर गंभीर घायल; दो के फंसे होने की आशंका

फ्लाईओवर ढहने के मामले में मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 10:48 AM IST

उत्तरप्रदेश: बस्ती में  निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरने से चार मजदूर गंभीर घायल; दो के फंसे होने की आशंका

बस्ती.जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर स्थित फुटहिया चौराहे पर शनिवार सुबह एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर गया। मलबे में दबने से 4 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दो अन्‍य लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फ्लाईओवर का 60 फीसदी कार्य पूरा हो चुका था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। घायल मजदूरों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ढलाई का काम चल रहा था: जानकारी के मुताबिक फ्लाईओवर के किनारे कंक्रीट की ढलाई का काम चल रहा था। इसी दौरान फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया। इस पुल का निर्माण नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) करा रही है। घायल मजदूरों में दो लोगों की पहचान धर्मेंद्र सिंह और सुरेश राय के रूप हुई है।


योगी ने दिए जांच के आदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को राहत कार्य शुरू करने और यातायात बहाल कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं, फ्लाईओवर ढहने के मामले में मुख्यमंत्री ने जांच के भी आदेश दिए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gorakhpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×