बस्ती / पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा



आदित्य नारायण तिवारी। -फाइल आदित्य नारायण तिवारी। -फाइल
X
आदित्य नारायण तिवारी। -फाइलआदित्य नारायण तिवारी। -फाइल

  • घटना से आक्रोशित लोगों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन, पुलिस ने कराया शांत
  • पुलिस ने हत्यारोपियों के कब्जे से तमंचा बरामद किया

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 03:52 PM IST

बस्ती. एपीएन कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व भाजपा नेता आदित्य नारायण तिवारी कबीर की बुधवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने यह वारदात सदर कोतवाली इलाके के मालवीय रोड स्थित अग्रवाल भवन परिसर में अंजाम दी। पुलिस ने हत्यारोपी दो युवकों को गिरफ्तार किया। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त असलहा भी बरामद किया है। पुलिस हत्या के कारणों की जानकारी जुटा रही है। 
 

लोगों ने किया प्रदर्शन
कोतवाली थानातंर्गत रंजीत चौराहे के निकट एक प्लाट था। जिस पर कुछ निर्माण कार्य चल रहा था। बुधवार सुबह आदित्य नारायण अकेले ही प्लाट पर जा पहुंचे। तभी बाइक सवार दो हमलावर पहुंचे और पिस्टल से फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। एक युवक को मौके पर ही पकड़ा गया। दूसरा भागते हुए पिकौरा शिव गुलाम मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर में घुस गया। भीड़ ने उसे भी पकड़ लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को अपनी सुपुर्दगी में लिया है। इस घटना के बाद लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने लोगों को शांत कराया। 

 

इलाके में फोर्स लगाई गई
वहीं, घायल आदित्य को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में फोर्स लगाई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुछ लोग इस घटना को कुछ महीने पहले एपीएन पीजी कॉलेज के सामने हुई फायरिंग से भी जोड़कर देख रहे हैं।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना