उप्र / सांसद रवि किशन बोले; जल्द गोरखपुर से काठमांडू के बीच शुरू होगी विमान सेवा



सांसद रवि किशन। सांसद रवि किशन।
X
सांसद रवि किशन।सांसद रवि किशन।

  • रवि किशन ने अलीगढ़ की घटना पर जताया दुख, कहा- मेरी भी बेटियां इस दर्द को समझता हूं
  • सांसद ने गोरखपुर में फिल्म सिटी बनवाने का वादा दोहराया

Jun 07, 2019, 07:38 PM IST

गोरखपुर. भाजपा सांसद व भोजपुरी एक्टर रवि किशन शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि, जल्द ही गोरखपुर से काठमांडू के बीच फ्लाइट शुरू होगी। फिल्म सिटी का सपना भी पूरा होगा। जिससे युवाओं को रोजगार मिलेगा। रवि किशन ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि, यूपी में बसपा-सपा गठबंधन की तरह टीएमसी स्वाहा हो जाएगी। सांसद ने अलीगढ़ की घटना पर अफसोस जताया है। कहा कि, मेरी भी बेटियां हैं, मैं इस दर्द को समझता हूं। दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। 

 

रवि किशन का तंज; चेहरा हुआ बेनकाब, अब कभी नहीं होगा गठबंधन

  1. शुक्रवार को रवि किशन गोरखपुर में मीडिया से मुखातिब हुए। कहा कि, जहां भी जा रहा हूं, वहां गोरखपुर की चर्चा हो रही है। योगी जी की सीट मंदिर में वापस आई है। यह सम्मान गोरखपुर वासियों ने दिया है। जीत जितनी बड़ी है, उतनी ही बड़ी जिम्मेदारी है। जैसे योगीजी ने जितना बड़ा काम किया है, उस लिहाज से काम करना होगा। रोजगार पर विशेष बल रहेगा। योगीजी का खड़ाऊ लेकर चल रहा हूं। गोरखपुर में बाढ़ की समस्या को लेकर सभी सजग हैं। डीएम के साथ बैठक कर राहत व बचाव कार्य की रूपरेखा तैयार की जाएगी।  

  2. रवि किशन ने दावा किया कि, जल्द ही गोरखपुर से काठमांडू के लिए उड़ान शुरू होगी। एयरपोर्ट पर जहाज की पार्किंग की समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को रंग मंच की सुविधा उपलब्ध कराएंगे। रवि किशन ने गठबंधन को लेकर पीएम मोदी के दावे को याद करते हुए कहा कि, मोदीजी ने कहा था कि, 23 को रिजल्ट आएगा और गठबंधन टूट जाएगा। अब चेहरा बेनकाब हो गया है कि इनका असली चेहरा क्या है? अब ये गठबंधन कभी नहीं होगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना