गोरखपुर / प्रसपा जिलाध्यक्ष पर हमला; दबंगों की फायरिंग में युवक की गई जान, दो घायल



घायल युवक। घायल युवक।
X
घायल युवक।घायल युवक।

  • गोरखपुर के बड़हलगंज थाना इलाके का मामला
  • पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल, हमले की वजह पुरानी रंजिश

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2019, 04:25 PM IST

गोरखपुर. बड़हलगंज थाना इलाके में रविवार रात घात लगाए बैठे हमलावरों ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के जिलाध्यक्ष श्याम नारायन यादव पर फायरिंग कर दी। हमले में श्याम नारायन बच गए, लेकिन कल्याणपुर मिश्रौलिया निवासी 30 वर्षीय शिव मौर्या की गोली लगने से मौत हो गई। गोली लगने से श्याम नारायन के भतीजे चंद्रशेखर समेत दो युवक घायल हो गए। उन्हें बड़हलगंज में भर्ती करवाया गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की है। हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

 

दवनाडीह निवासी इंद्रासन यादव की माता निधन के बाद रविवार को उनके घर तेरहवीं ब्रह्मभोज था। इंद्रासन यादव के चचेरे भाई प्रसपा जिलाध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्याम नारायण यादव, बड़हलगंज क्षेत्र में ही मधुपुर चौराहे पर घर बनवाकर रहते हैं। भतीजे चंद्रशेखर उर्फ आजाद यादव व एक अन्य युवक के साथ बुलेट मोटर साइकिल से ब्रह्मभोज में शामिल होने गए थे। बगल गांव के कल्याणपुर मिश्रौली निवासी शिव मौर्य (30) और शैलेश यादव (32) भी ब्रह्मभोज में आए थे। 


रात में 10 बजे के आसपास खाना खाने के बाद श्याम नारायण यादव, भतीजे और साथ आए युवक के साथ घर लौट रहे थे। श्याम नारायण बाइक पर बीच में बैठे थे और उनका भतीजा पीछे था। साथ आया युवक बाइक चला रहा था। शिव मौर्य और शैलेश यादव भी उसी समय एक बाइक से घर जाने के लिए निकले थे। अभी वे लोग इंद्रासन यादव के दरवाजे से निकले ही थे कि घात लगाए बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। इसमें शिव मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई तथा आजाद यादव और शैलेश यादव घायल हो गए। आजाद यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटनास्थल से पुलिस ने हमलावरों की एक बोलेरो और एक बाइक कब्जे में ले लिया है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना