गोरखपुर / पन्नेलाल हत्याकांड: देवर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर की थी पति की हत्या

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर भेजा जेल
  • 16 सितंबर की रात कुल्हाड़ी से वार कर हुई थी पन्नेलाल की हत्या

दैनिक भास्कर

Sep 20, 2019, 03:10 PM IST

गोरखपुर. चार दिन पहले नौसड़ के दवैया टोला में हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार, युवक की हत्या उसके भाई व पत्नी ने मिलकर किया था। देवर के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर युवक ने पत्नी की पिटाई कर दी थी। इससे नाराज होकर दोनों ने युवक की हत्या कर दी थी। पत्नी ने ही सिर पर कुल्हाड़ी से पहला प्रहार किया था। पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

 

सीओ बांसगांव नीतेश सिंह ने बताया कि, 16 सितंबर को दवैया टोला निवासी पन्नेलाल की हत्या कर दी गई थी। तब उसकी पत्नी दुर्गा ने आरोप लगाया था कि छोटे भाई रामअशीष ने हथौड़े से सिर पर मारकर हत्या की है। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू की। इसके बाद पुलिस ने रामआशीष को गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि भाई की हत्या में वह शामिल जरूर था, मगर साजिश भाभी दुर्गा ने बनाई थी। 

 

रविवार को बड़े भाई ने भाभी और मुझे आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद उन्होंने भाभी की पिटाई कर दी थी, जबकि मैं फरार हो गया था। ऐसे में हम दोनों ने मिलकर पन्नेलाल की हत्या की साजिश रची। सोमवार को सोने के दौरान दुर्गा ने सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और फिर रामआशीष ने दो बार वार किया। इसी दौरान बच्चा कमरे में आ गया। उसके शोर मचाने पर अन्य लोग जुट गए। मेरे हाथ में कुल्हाड़ी होने से सभी ने मुझे आरोपी मान लिया, लेकिन मैं फरार हो गया। पूछताछ में पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी दुर्गा को भी नौसड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना