गोरखपुर / पूर्वांचल के चार नेताओं ने सपा को बताया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, वीडियो वायरल

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2019, 06:23 PM IST



up news gorakhpur purvanchal 4 leaders called sp a private limited company video viral
X
up news gorakhpur purvanchal 4 leaders called sp a private limited company video viral

  • नेताओं ने कहा- सपा में वंशवाद हावी, यादव बिरादरी की उपेक्षा की गई
  • मुलायम व अखिलेश के परिवारवाद को खत्म करने का किया ऐलान

गोरखपुर. पूर्वांचल की राजनीति के बाहुबली चार नेताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। ये तीन नेता आजमगढ़ से पूर्व सांसद रमाकांत यादव, पूर्व सपा सांसद भालचंद यादव और सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे जय प्रकाश यादव व अशोक यादव की है। न नेताओ ने अखिलेश और मुलायम सिंह यादव पर यादव बिरादरी की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। यह भी कहा कि, सपा एक प्राइवेट कंपनी है। इस पार्टी में वंशवाद हावी है। इस वंशवाद को खत्म करने का ऐलान किया गया है। 

 

वायरल वीडियो 25 मार्च का है। सबसे पहले अशोक यादव ने कहा कि आज बड़ी खुशी का मौका है कि, पूर्वांचल के बड़े बड़े पिछड़ों के नेता यहां आए हैं। रमाकांत यादव जैसा कोई उत्तर प्रदेश में नहीं है जो इनको जानता न हो। आजमगढ़ से इन्होंने बड़ी बड़ी लड़ाइयां लड़ी हैं। आजमगढ़ के इतिहास में इनका बहुत नाम है। मुझे अशोक यादव के नाम से सब लोग जानते हैं। जयप्रकाश जी मिनिस्टर रहे हैं। भालचंद यादव यह सारे क्रांतिकारी लोग हैं। यह पूर्वांचल की बहुत बड़ी ताकतें हैं।

 

इसके बाद पूर्व भाजपा सांसद रमाकांत यादव ने बोला कि देखिए मुझे बहुत कुछ कहना नहीं है। उत्तर प्रदेश के अंदर जितने भी यादव समाज के मजबूत नेता थे। सभी यादव को समाप्त करने का काम माननीय मुलायम सिंह यादव के परिवार ने किया है। इसलिए हम सब लोग मिलकर के यह जो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव की हम चारों  लोग इनकी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को मिलकर बंद करा देंगे। 

 

मैं बधाई देना चाहता हूं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को और जेटली जी को उन्होंने पिछड़ा वर्ग को 27 फीसदी रोस्टेड दे करके उनको आगे बढ़ाने का काम किया है। इसके लिए हम बहुत बहुत धन्यवाद देते हैं। इसके लिए हम लोगों ने सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई लड़ी है। हम लोग मुलायम सिंह और अखिलेश के परिवारवाद, उनके वंशवाद को खत्म करेंगे। इसकी शुरुआत आजमगढ़ से होगी।

COMMENT