गोरखपुर / प्रदर्शन कर रहे सपाइयों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, कई कार्यकर्ता घायल, 200 हिरासत में लिए गए

प्रदर्शन करते सपाई।
X


पुलिस ने कार्यकर्ताओं को घसीट घसीटकर पीटा
करीब 200 लोगों को हिरासत में लिया गया

दैनिक भास्कर

Aug 09, 2019, 04:37 PM IST

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने जमकर लाठी भांजी है। जिससे कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इस दौरान पुलिस से कार्यकर्ताओं की तीखी झड़प भी हुई है। करीब 200 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पुलिस लाइन पहुंचाया है। 

 

सपा ने शुक्रवार को प्रदेश व्यापी प्रदर्शन का आह्वान किया। जिसका असर गोरखपुर में भी देखने को मिला। यहां पार्टी कार्यालय से सैकड़ो की संख्या में सपाइयों ने मुख्यालय घेरने के लिए हल्ला बोला। लेकिन पुलिस ने चौराहे पर ही उन्हें घेर लिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ तमाम फोर्स मुस्तैद थी। सपाईयों ने आगे बढ़ने का प्रयास किया तो पुलिस वालों ने उन्हें रोका। जिससे टकराव की स्थिति बन गई। 

 

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बस में बैठने के लिए कहा। लेकिन कुछ कार्यकर्ता पुलिस को थक्का देकर आगे बढने लगे। तभी पुलिस ने उन्हें जबरन बस में बैठाने का प्रयास किया। इसी दौरान तमाम कार्यकर्ता सड़क पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने उन्हें जबरन उठाने की कोशिश की। इसी दौरान एक सपाई जबरन सड़क पर लेट गया। इसके बाद पुलिस ने लाठी भांजना शुरू कर दिया। जिससे सपा कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हो गया और एक का हाथ फैक्चर हो गया।  
 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना