पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Up News Gorakhpur Samajwadi Party Protest On Law Order In Gorakhpur Lathicharge

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन कर रहे सपाइयों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, कई कार्यकर्ता घायल, 200 हिरासत में लिए गए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदर्शन करते सपाई।

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने जमकर लाठी भांजी है। जिससे कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इस दौरान पुलिस से कार्यकर्ताओं की तीखी झड़प भी हुई है। करीब 200 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पुलिस लाइन पहुंचाया है। 
 

ये भी पढ़ें
नीरज शेखर होंगे भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार, अखिलेश के साथ मनमुटाव के बाद छोड़ी थी सपा
सपा ने शुक्रवार को प्रदेश व्यापी प्रदर्शन का आह्वान किया। जिसका असर गोरखपुर में भी देखने को मिला। यहां पार्टी कार्यालय से सैकड़ो की संख्या में सपाइयों ने मुख्यालय घेरने के लिए हल्ला बोला। लेकिन पुलिस ने चौराहे पर ही उन्हें घेर लिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ तमाम फोर्स मुस्तैद थी। सपाईयों ने आगे बढ़ने का प्रयास किया तो पुलिस वालों ने उन्हें रोका। जिससे टकराव की स्थिति बन गई। 
 
पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बस में बैठने के लिए कहा। लेकिन कुछ कार्यकर्ता पुलिस को थक्का देकर आगे बढने लगे। तभी पुलिस ने उन्हें जबरन बस में बैठाने का प्रयास किया। इसी दौरान तमाम कार्यकर्ता सड़क पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने उन्हें जबरन उठाने की कोशिश की। इसी दौरान एक सपाई जबरन सड़क पर लेट गया। इसके बाद पुलिस ने लाठी भांजना शुरू कर दिया। जिससे सपा कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हो गया और एक का हाथ फैक्चर हो गया।  
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें