कुशीनगर / कांग्रेस प्रत्याशी आरपीएन सिंह ने तले पकौड़े, बनाई जलेबी, वीडियो वायरल

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2019, 01:20 PM IST



up news loksabha election 2019 kushinagar cnongress candidate rpn singh seen making pakoda and jalebi in kushinagar
X
up news loksabha election 2019 kushinagar cnongress candidate rpn singh seen making pakoda and jalebi in kushinagar

  • कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं आरपीएन सिंह
  • कुशीनगर से कांग्रेस ने दिया है टिकट

कुशीनगर. भगवान बुद्ध के महापरिनिर्वाण स्थली के नाम से मशहूर कुशीनगर जिले से पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मतदान से पूर्व यहां के होरलापुर गांव में पहुंचे आरपीएन सिंह ने लोगों से मुलाकात की। वहीं बैठकों के बीच आरपीएन सिंह ने एक ठेले पर पहुंचकर यहां पकौड़े भी बनाए। वहीं, एक अन्य दुकान पर जलेबी भी तली।

 

यूपीए-दो में गृहराज्यमंत्री थे आरपीएन

पडरौना जगदीशपुर रियासत के राजकुमार रतनजीत प्रताप नारायण सिंह (आरपीएन सिंह) इस बार फिर कुशीनगर सीट से मैदान में हैं। यूपीए सरकार में गृह राज्यमंत्री रह चुके आरपीएन सिंह पडरौना से 3 बार कांग्रेस विधायक रह चुके हैं। इससे पहले आरपीएन के पिता सीपीएन सिंह सियासत में सक्रिय थे। वो इंदिरा गांधी के करीबी रहे। कुंवर सीपीएन सिंह 1980 और 1984 में पडरौना से सांसद रहे थे।

 

होरलापुर में तली जलेबी

दरअसल, आरपीएन सिंह बीते शनिवार को होरलापुर गांव में लगे एक मेले में आम लोगों से मुलाकात के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान समर्थकों के साथ वह यहां एक पकौड़े की दुकान पर रुक गए और फिर यहां पकौड़े भी तले। इसके अलावा सिंह ने एक अन्य दुकान पर जलेबी भी बनाई। इस दौरान उनके साथ तमाम कार्यकर्ता और स्थानीय कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। 
 

COMMENT