खुफिया एजेंसियों का एलर्ट / पत्रकार बनकर योगी पर हमला कर सकते हैं आतंकी, गोरखनाथ मंदिर में कवरेज के लिए पत्रकारों के पहचान पत्र बनाएगी पुलिस

गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई।
X
गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई।गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

  • आईबी व अन्य खूफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद मंदिर की बढ़ाई गई सुरक्षा
  • एडीजी ने कहा- पत्रकारों के बीच हमले का इनपुट, इसलिए बनाए जा रहे पहचान पत्र

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 04:14 PM IST

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमला हो सकता है। आईबी व अन्य खूफिया एजेंसियों ने इस बाबत अलर्ट जारी किया है। एजेंसियों के मुताबिक, आतंकी पत्रकार बनकर सीएम योगी पर गोरखनाथ मंदिर में हमला कर सकते हैं। इनपुट मिलने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। गोरखपुर के पत्रकारों के फोटो युक्त पहचान पत्र बनाए जा रहे हें। अब गोरखनाथ मंदिर में सीएम के कार्यक्रम की कवरेज वही पत्रकार कर सकेंगे, जिनके पास पुलिस द्वारा जारी फोटोयुक्त पहचान पत्र होगा। इन्हीं पत्रकारों को मंदिर में प्रवेश भी मिलेगा।   

इनपुट मिलने के बाद मंदिर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। शहर के पत्रकारों की एलआईयू जांच शुरू हुई है साथ ही उनके फोटोयुक्त पहचान पत्र बनाए जा रहे हैं। मंदिर के आसपास हथियारबंद अतिरिक्त फोर्स भी बढ़ा दी गई। 

दरअसल, मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बेहद सहजता से मिलते हैं। खुफिया सूचना के मुताबिक आतंकी इसका फायदा उठा सकते हैं। वे पत्रकारों के बीच में शामिल होकर जानलेवा हमला कर सकते हैं। खुफिया एजेंसियों के अलर्ट को पुलिस, प्रशासन ने गंभीरता से लिया। फोटोयुक्त पहचान पत्र बनकर तैयार हैं। इसे जल्द ही अधिकृत पत्रकारों को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

एडीजी जोन दावा शेरप्पा ने बताया कि पत्रकारों को असुविधा न हो और उनकी पहचान भी हो सके, इसके लिए पहचान पत्र बनवाया गया है। जल्द ही अधिकृत पत्रकारों को फोटोयुक्त पहचान पत्र मुहैया कराया जाएगा। मंदिर की सुरक्षा कई स्तरीय है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना