--Advertisement--

बस्ती: सीएम के कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाने से नाराज हुए ग्रामीण, जाते ही किया बवाल

सीएम योगी गुरूवार को बाढ़ग्रस्त चार जिलों के दौरे पर निकले थे।

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2018, 06:53 PM IST
villagers protest against administration in basti

बस्ती. सीएम योगी गुरूवार को बाढ़ग्रस्त चार जिलों के दौरे पर निकले थे। सबसे पहले वह बस्ती पहुंचे जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री बांटी। वहीँ बाढ़ से ग्रस्त कुछ ग्रामीणों को पुलिस ने कार्यक्रम स्थल के बाहर ही रोक दिया जिससे ग्रामीण नाराज हो गए। सीएम के जाते ही ग्रामीण उग्र हो गए। सीएम के खिलाफ नारे लगाये, पथराव किया और पोस्टर भी जलाए। फ़िलहाल मौके पर तैनात पुलिस ने मामले को संभाला।

विधायक को दौड़ाया: ग्रामीणों को समझाने के लिए पहुंचे कप्तानगंज विधायक चंद्र प्रकाश शुक्ला को पत्थर लेकर खदेड़ दिया और ग्रामीणों ने रास्ते में कार्यक्रम स्थल पर जितने भी पोस्टर लगे हुए थे उनको फाड़ दिया और गोबर फेंका फिर पोस्टर को आग के हवाले कर दिया।

ग्रामीण ही नहीं नेता भी हुए परेशान: ग्रामीणों का कहना था कि हम से ही सीएम मिलने आये लेकिन हमें ही सीएम से नहीं मिलने दिया गया। वहीँ बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव की पुलिस प्रशासन काफी नोकझोंक हुई और हाथापाई भी हुई जिसमें बीजेपी नेता राकेश श्रीवास्तव के कुर्ते फट गए। इसको लेकर बीजेपी नेताओं में काफी आक्रोश था कि सिर्फ सांसद-विधायक को ही सीएम से मिलने दिया गया और उनके पास जाने दिया गया।

X
villagers protest against administration in basti
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..