Hindi News »Uttar Pradesh »Hardoi» शॉकिंग सुसाइड:: 75 Year Old Woman Committed Suicide

लोहे के संदूक में बैठकर 75 साल की लेडी ने सजाई अपनी चिता, फिर खुद को फूंका

हरदोई के सुरसा थाने के दहिगवा गांव का है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 14, 2018, 07:38 PM IST

    संदूक में कंडों के अलावा गृहस्थी का बाकी सामान भी रख लिया था

    आनन-फानन में फैमिली ने कर दिया था अंतिम संस्कार

    हरदोई, यूपी। एक बुजुर्ग महिला की सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बहू-बेटों से अनबन के बाद चिढ़चिढ़ी हुई महिला ने संदूक में बैठकर खुद को आग लगाई थी। फैमिली ने आनन-फानन उसका अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि सूचना मिलने के बाद गुरुवार को पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

    -संदूक के अंदर बैठकर चिता सजाने का यह मामला सुरसा थाने के दहिगवा गांव का है। रामकली(75) ने बुधवार रात लोहे के एक बड़े संदूक में कंडों और गृहस्थी का ढेर-सारा सामान रखा। फिर उसके ऊपर बैठकर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा ली। बहू-बेटों से अनबन के कारण महिला अलग रहती थी।
    -जब गांव वालों ने घर से धुंआ उठते देखा, तब वहां पहुंचे। हालांकि तक तक महिला पूरी तरह जल चुकी थी। गांववालों ने इसकी सूचना बहू-बेटों को दी। उन्होंने पहुंचकर महिला का अंतिम संस्कार कर दिया।
    - हालांकि बाद में पुलिस को सूचना मिली, तब उसने मामले पर जांच शुरू की। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Hardoi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: lohe ke snduk mein baithkar 75 saal ki lady ne sjaaee apni chitaa, fir khud ko funka
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Hardoi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×