Hindi News »Uttar Pradesh »Hardoi» Shocking Accident Of Superstitions: Devotee Struck The Blade On His Neck

अंधविश्वास में आकर शख्स ने देवी के आगे काटी गर्दन, बोला-'रात को सपने में आई थीं मां'

कोतवाली देहात के महोलिया शिवपार में काली मां का प्राचीन मंदिर है। यहां बुधवार सुबह शुगर मिल रोड निवासी संदीप वर्मा पहुंच

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 06, 2018, 02:33 PM IST

    हरदोई, यूपी। यहां अंधविश्वास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किसी मन्नत के पूरी होने पर एक शख्स ने बुधवार सुबह प्राचीन काली मंदिर जाकर अपनी गर्दन काटकर चढ़ाने की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।


    -कोतवाली देहात के महोलिया शिवपार में काली मां का प्राचीन मंदिर है। यहां बुधवार सुबह शुगर मिल रोड निवासी संदीप वर्मा पहुंचा। पूजा-अर्चना के बाद उसने ब्लेड निकालकर अपनी गर्दन काटने की कोशिश की। यह दृश्य देखकर वहां मौजूद लोग घबरा गए। लोगों ने उसे पकड़ा और फौरन हॉस्पिटल भेजा गया। उसका इलाज कर रहे डॉ. सुबोध कुमार ने बताया कि शख्स की हालत गंभीर है।
    -संदीप मूल रूप से लखनऊ के बेहटा का रहने वाला है। उसने क्या मन्नत मांगी थी, यह पता नहीं चल पाया है। घायल शख्स ने यह जरूर कहा कि मन्नत पूरी होने पर उसने देवी के आगे अपना शीश(सिर) चढ़ाने की कसम खाई थी। उसने दावा किया कि रात को सपने में उसे देवी मां आई थीं।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Hardoi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: andhvishvaas mein aakar shakhs ne devi ke aage kati gardn, bolaa-raat ko spne mein aaee thin maan
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)
    Reader comments

    More From Hardoi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×