Hindi News »Uttar Pradesh »Hardoi» Toilet Colour Changed White To Saffron By Hordoi District Administration

सीएम योगी का हरदोई दौरा: अधिकारियों ने चापलूसी में ऐसे किया स्वागत, टॉयलेट भी रंग दिया भगवा कलर से

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को हरदोई दौरे पर हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 02, 2018, 04:53 PM IST

  • सीएम योगी का हरदोई दौरा: अधिकारियों ने चापलूसी में ऐसे किया स्वागत, टॉयलेट भी रंग दिया भगवा कलर से
    +1और स्लाइड देखें
    सभी अधिकारी भी अपनी अपनी जिम्मेदारियों को लेकर मुस्तैद हैं लेकिन कुछ अधिकारियों ने चापलूसी की हद पार करते हुए योगी के लिए तैयार किये गए टॉयलेट को भी भगवा रंग से कलर करवा दिया।

    हरदोई. सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को हरदोई दौरे पर हैं। जहां उनके देर शाम तक कई कार्यक्रम लगे हुए हैं। चूंकि जब सीएम योगी आदित्यनाथ दौरे पर हैं तो सभी अधिकारी भी अपनी अपनी जिम्मेदारियों को लेकर मुस्तैद हैं लेकिन कुछ अधिकारियों ने चापलूसी की हद पार करते हुए योगी के लिए तैयार किये गए टॉयलेट को भी भगवा रंग से कलर करवा दिया।

    सीएम आठ घंटे रहेंगे हरदोई में

    - सीएम योगी आदित्यनाथ हरदोई पहुंच चुके हैं और इस समय पंचायती राज विभाग के कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। आपको बता दे कि सीएम योगी समीक्षा के लिए पहली बार हरदोई पहुंचे हैं। करीब 8 घंटे सीएम योगी हरदोई में रहेंगे। इस दौरान वह रसखान प्रेक्षागृह में प्रदर्शनी लोकार्पण और लाभार्थी प्रमाण पत्र तथा ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत प्रधानों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद वह अवध क्षेत्र में आने वाले सभी जिलों के भाजपा विधायकों ,सांसदों और जिलाध्यक्षों की बैठक में हिस्सा लेंगे। उसके बाद हरदोई जिले के भाजपा विधायक और भाजपा कोर समन्वय समिति की बैठक में शामिल होंगे ।इसके बाद इसी प्रेक्षागृह में प्रबुद्धजनों की बैठक में लोगो से संवाद करेंगे।
    - इसके बाद सीएम योगी गेहूं क्रय केंद्र व विकास कार्य और किसी गांव का भी निरीक्षण करेंगे। उसके बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ विकास कार्यो वा कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे।

    कहां लगा है भगवा टाइल्स

    - दरअसल, सीएम जहां ग्राम प्रधानों के साथ बातचीत करेंगे। उस ऑडिटोरियम का भी रंग-रोगन हुआ है। उनके लिए जो टॉयलेट है अधिकारीयों ने योगी को खुश करने के लिए उसकी सफ़ेद टाइल्स को तुड़वा कर उसमे भगवा टाइल्स लगवा दी है। जोकि अब विवाद का विषय बन गया है। सोशल मीडिया पर वह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।


    क्या कहना है अधिकारियों का...

    - जिला पंचायत अधिकारी एस के शुक्ला का कहना है कि कुछ कर्मचारियों ने बिना परमिशन लिए ऐसा किया था लेकिन जैसे ही मामला संज्ञान में आया वैसे ही टॉयलेट से भगवा टाइल्स हटवा दी गयी हैं।

  • सीएम योगी का हरदोई दौरा: अधिकारियों ने चापलूसी में ऐसे किया स्वागत, टॉयलेट भी रंग दिया भगवा कलर से
    +1और स्लाइड देखें
    उनके लिए जो टॉयलेट है अधिकारियों ने योगी को खुश करने के लिए उसकी सफ़ेद टाइल्स को तुड़वा कर उसमे भगवा टाइल्स लगवा दी है।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hardoi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×