विज्ञापन

Video: बीच सड़क पर मामा-मामी ने भांजे को जमकर पीटा, कारण था ये / Video: बीच सड़क पर मामा-मामी ने भांजे को जमकर पीटा, कारण था ये

DainikBhaskar.com

Dec 08, 2018, 04:15 PM IST

सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ वीडियो

Nephew beaten up by uncle and aunty in UP
  • comment

पीलीभीत(उत्तर प्रदेश)। शनिवार को पूरनपुर तहसील से एक घटना सामने आई है जहां मामा-मामी ने अपने भांजे को लात-घूसे और पत्थर से मारा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवक की नानी ने मरने से पहले जमीन उसकी मां के नाम कर दी जिसके बाद नाराज मामा-मामी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर तहसील के बाहर अपने ही भांजे को जमकर पीटा।

पूरनपुर के बघेरी गांव के रहनेवाले जमुना देवी ने मरने से पहले एक बीघा जमीन अपनी बेटी पुष्पा और नाती सुरज के नाम कर दिया। जिस कारण नाराज जमुना देवी के बेटे चंदन और बहु हेमलता ने मिलकर स्थानीय कुछ लोगों से भांजे सुरज को लात-घुसे और पत्थर से मारा।

बताया जा रहा है जमुना देवी को उनके बेटे चंदन और बहु मिलकर मारते पीटते थे। यहां तक ही नहीं मरने से पहले जमुना देवी को खाना-पीना भी नहीं देते थे। जिससे तंग आकर जमुना देवी ने अपनी तीन बीघा जमीन में से एक बीघा जमीन अपनी बेटी और नाती के नाम कर दी। जबकि दो बीघा जमीन बेटे और बहु के नाम किए। लेकिन मामा-मामी को वह एक बीघा जमीन भी उनसे वापस चाहिए।

इसके बाद तहसील में मामा-मामी के खिलाफ मामला दर्ज कराने आये भांजे को देख लोगों को बुलाकर पत्थर और लात-घुसे मारकर उसे घायल कर दिया। किसी ने इस घटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जायदाद के लिए परिवार वाले किस बेरहमी से युवक को पीट रहे हैं। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

X
Nephew beaten up by uncle and aunty in UP
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन