जिस गाड़ी में बैठे थे मां-बेटे, उसका स्टेयरिंग फेल, जान बचाने दोनों सड़क पर कूदे लेकिन पीछे से आ गई मौत, आंखों के सामने 17 साल के बेटे की ऑन द स्पॉट मौत

dainikbhaskar.com | Aug 29,2018 12:29 PM IST

चिरगांव निवासी सिब्बू पांडे मां के साथ मैजिक में बैठकर झांसी आ रहा था। तभी गाड़ी का स्टीयरिंग फेल हो गया। मां-बेटे जान बचाने रोड पर कूद पड़े। तभी पीछे से आ रहा ट्रक सिब्बू पर चढ़ गया। मां की आंखों के सामने बेटे ने दम तोड़ दिया। मां पुलिस के पहुंचने तक बेटे की लाश गोद में रखे रोती रही, चिल्लाती रही। लेकिन लोग आते-जाते रहे। भीड़ में से सिर्फ एक-दो लोग ही महिला को दिलासा देने और मदद करने आगे बढ़े।

झांसी: डिफेंस कॉरिडोर के लिए 625 करोड़ के निवेश के लिए बनी सहमति, 2800 लोगों को मिलेगा रोजगार

DainikBhaskar.com | Aug 28,2018 12:16 PM IST

झांसी. यहां बन रहे डिफेंस कॉरिडोर के लिए पहले निवेशक और यूपी सरकार के बीच 625 करोड़ रुपए की सहमति बन गई है। दोनों के बीच सहमति पत्र भी साइन हो चुका है। कंपनी का कहना है कि वो तीन चरणों में 625 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। इसमें करीब 2800 लोगों को रोजगार मिलेगा। शहर मुख्यालय से करीब 100 किलोमीटर दूर गरौठा तहसील के एरच व आसपास के दस गांवों की 2,773 हेक्टेयर जमीन पर डिफेंस कॉरिडोर विकसित किया जाएगा। कॉरिडोर में सेना के लिए जरूरी सामान बनाया जाएगा। किसानों की जमीन अधिग्रहण करने के बाद उन्हें 940 करोड़ रुपये मुआवजा बांटने की तैयारी चल रही है।

महोबा: महिलाओं और छात्राओं ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजीं 20 हजार राखियां, उपहार में मांगा- अलग बुंदेलखंड राज्य

DainikBhaskar.com | Aug 22,2018 17:17 PM IST

महोबा. बुंदेलखंड की महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 20 हजार राखियां भेजी हैं। जीजीआईसी कॉलेज की छात्रों ने भी पीएम मोदी को राखी भेजी है और सभी ने पीएम मोदी से उपहार के बदले अलग राज्य बुंदेलखंड की मांग की है। बुंदेलखंड की मांग को लेकर पिछले दो माह से महोबा के आल्हा चौक पर बुंदेली समाज के लोग अनशन पर बैठे हैं और ये अनशन अब आंदोलन का रूप लेता जा रहा है।