कर्ज नहीं पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या कर रहा है किसान, कृषि मंत्री का विवादास्पद बयान

DainikBhaskar.com | Jun 15,2018 19:04 PM IST

चित्रकूट. प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किसानों की आत्महत्या के लेकर शुक्रवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'किसान पारिवारिक कलह या अन्य कारण से आत्महत्या करता है लेकिन मीडिया उस खबर को बढ़ा-चढ़ा कर पेश करती है और कर्ज के कारण आत्महत्या करना बताती है।' जौनपुर में हुई किसान की आत्महत्या की एक घटना का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि उक्त किसान ने पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या की और मीडिया ने उसे कर्ज के चलते आत्महत्या दिखाया।

चलती ट्रेन में चढ़ने की गलती कभी न करें, यह वीडियो आपको चेतावनी देता है

dainikbhaskar.com | May 22,2018 10:47 AM IST

यह घटना उन लोगों के लिए सबक है, जो चलती ट्रेन में चढ़कर अपनी जिंदगी दांव पर लगा देते हैं। ऐसा ही एक हादसा शनिवार को झांसी रेलवे स्टेशन पर हुआ। चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में एक बुजुर्ग का पैर फिसल गया। हालांकि वहां मौजूद RPF के कुछ जवानों ने दौड़कर उन्हें ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया।

जालौन: तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, 5 की मौत; 3 की हालत गंभीर

DainikBhaskar.com | May 16,2018 12:17 PM IST

जालौन. वाराणसी में मंगलवार को हुए दर्दनाक हादसे के बाद बुधवार सुबह जालौन में एक सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर खड़े 8 लोगों को रौंद दिया। 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हो गई।

नई नवेली वाइफ को मायके भेज जा रहा था एग्जाम देने, रास्ते में आ गई मौत

DainikBhaskar.com | May 15,2018 10:55 AM IST

एलएलबी सेकंड ईयर स्टूडेंट को सोमवार सुबह ट्रक ने रौंद दिया। महरौनी रोड पर स्थित ग्राम सैदपुर फार्म हाउस के सामने हुए हादसे में स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।