जालौन / ट्रक और वैन की टक्कर में दूल्हा समेत 4 लोगों की मौत, चार जख्मी



हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मारूती वैन। हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मारूती वैन।
X
हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मारूती वैन।हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मारूती वैन।

  • मारूती वैन से देवताओं की पूजा करने अपने पैतृक गांव जा रहा था परिवार
  • हादसे में दूल्हन समेत चार लोग जख्मी, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 01:11 PM IST

जालौन. जिले के डकोर कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदाबाद गांव के पास शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। वैन सवार दूल्हा-दुल्हन परिजनों के साथ अपने पैतृक गांव स्थित मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। इस घटना में दूल्हे की भी मौत हो गई जबकि दूल्हन समेत चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने राठ-उरई मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।


पुलिस के मुताबिक कालपी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार के लोग अपने पैतृक गांव डकोर कोतवाली क्षेत्र के बंधौली गांव में देवी देवताओं का पूजन करने के लिए मारुति वैन से जा रहे थे। जब वह ग्राम मुहम्मदाबाद के पास पहुंचे, तभी बालू भरकर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी।

 

इस हादसे से मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार दूल्हा सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुल्हन सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद और अपर पुलिस अधीक्षक डा अवधेश सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के बारे में जानकारी ली।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना