Home | Uttar Pradesh | Jhansi | 5 killed and 3 injured in Jalaun

जालौन: तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, 5 की मौत; 3 की हालत गंभीर

4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हो गई।

DainikBhaskar.com| Last Modified - May 16, 2018, 12:17 PM IST

5 killed and 3 injured in Jalaun
जालौन: तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, 5 की मौत; 3 की हालत गंभीर

जालौन. वाराणसी में मंगलवार को हुए दर्दनाक हादसे के बाद बुधवार सुबह जालौन में एक सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर खड़े 8 लोगों को रौंद दिया। 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हो गई।

 

 


-गंभीर रूप से घायलों को जिला असपताल में भर्ती किया गया है जहां उनकरी हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार डकोर गांव से 8 लोग गाड़ी से कानपुर के बिठूर में स्नान करने के लिए जा रहे थे। रास्ते में गाड़ी का टायर फट गया जिस कारण ड्राइवर ने डिवाइडर के किनारे टायर बदलने का काम शुरू किया। झांसी की ओर से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को बचाने के चक्कर में ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा दिया। जिससे डिवाइडर पर खड़े 8 लोग ट्रक की चपेट में आ गए। 

 

-घटना के बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलों की नाज़ुक हालत देख डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए सभी को रेफर कर दिया। रास्ते में एक और घायल ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

 

prev
next
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now