--Advertisement--

सास-ससुर को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गई बहु, देश की रक्षा करता है पति

Dainik Bhaskar

Feb 17, 2018, 03:41 PM IST

आधा दर्जन से अधिक बदमाश लाठी-डंडे से लेस होकर घर में घुसे। फिर सास हरदुलारी और ससुर बालचंद प्रजापति को पीटने लगे।

सास-ससुर को बचाने के लिए गर्भवती बहु दबंगों से भिड़ गई। सास-ससुर को बचाने के लिए गर्भवती बहु दबंगों से भिड़ गई।

ललितपुर. यूपी के ललितपुर में फौज में तैनात एक जवान के माता-पिता को बचाने के लिए उसकी गर्भवती पत्नी दबंगों से भिड़ गई। वहीं, दबंग गर्भवती महिला के साथ भी मारपीट करने लगे, लेकिन उसने हार नहीं मानी और उनका सामना करती रही। बाद में दबंग मौके से भाग निकले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। पुरानी रंजिश आ रही सामने...

- महरौनी थाना क्षेत्र के सिलावन निवासी पीड़ित हरदुलारी (45) ने बताया कि इलाके के दामोदर से पुरानी रंजिश चल रही है।
- शुक्रवार की सुबह दामोदर आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ लाठी-डंडे से लेस होकर घर में घुस आया और पति बालचंद प्रजापति(50) से मारपीट करने लगे। पति की चीख-पुकार सुनकर जब वह बचाने पहुंची तो दबंग उनके साथ भी मारपीट करने लगे।
- इसी दौरान उनकी चीख सुनकर फौजी पुत्र मुकेश की गर्भवती पत्नी कुसुम(22) दौड़कर आई और दबंगों से भिड़ गई। दबंगों ने बहू को पीट दिया, लेकिन वह लगातार उनसे भिड़ती रही, जिसके बाद बदमाश डर कर भाग निकले।
- घटना के बाद मौके पर अन्य परिजन भी आ गए और उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।


पति फौज में है तैनात
- वहीं, बहू कुसुम ने बताया कि उसका पति फौज में है। शुक्रवार की सुबह जब वह अपने कमरे में थी, तभी गांव के ही कुछ दबंग उसके सास-ससुर की लाठी-डंडों से पिटाई कर रहे थे।
- उनकी आवाज सुनकर वह बचाने के लिए पहुंची और दबंगों को ललकारा, लेकिन दबंगों ने उसकी भी मारपीट कर दी। लेकिन वह दबंगों से बराबर भिड़ती रही, जिसके बाद दबंग मौके से भाग निकले।



क्या कहते हैं डॉक्टर
- डॉक्टर मु. जाविद कलीम ने बताया कि महिला हरदुलारी, बालचंद और कुसुम को चोटे आईं हैं। हरदुलारी के हाथ में फेक्चर की भी संभावना है, उसके लिए एक्स-रे कराया गया है।


क्या कहती है पुलिस
- महरौनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह बघेल ने बताया कि पीड़ित बालचंद प्रजापति की शिकायत पर आरोपी दामोदर, हल्काई उसके पुत्र और घर की महिला सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी गई है।

पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन बदमाशों ने फौजी के घर पर धावा बोल दिया। पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन बदमाशों ने फौजी के घर पर धावा बोल दिया।
मारपीट के दौरान सास हरदुलारी (45) का हाथ फ्रैक्चर हो गया। मारपीट के दौरान सास हरदुलारी (45) का हाथ फ्रैक्चर हो गया।
X
सास-ससुर को बचाने के लिए गर्भवती बहु दबंगों से भिड़ गई।सास-ससुर को बचाने के लिए गर्भवती बहु दबंगों से भिड़ गई।
पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन बदमाशों ने फौजी के घर पर धावा बोल दिया।पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन बदमाशों ने फौजी के घर पर धावा बोल दिया।
मारपीट के दौरान सास हरदुलारी (45) का हाथ फ्रैक्चर हो गया।मारपीट के दौरान सास हरदुलारी (45) का हाथ फ्रैक्चर हो गया।
Astrology

Recommended

Click to listen..