--Advertisement--

घर में घुसा 6 फीट लंबा मगरमच्छ, रस्सी से बांध 2 KM तक घसीटे रहे लोग

ललितपुर(यूपी). यहां एक 6 फीट लंबा मगरमच्छ अचानक एक घर में जा घुसा। घरवाले चिल्लाते हुए बाहर की तरफ भागे। हो-हल्ला सुनकर

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 02:33 PM IST
ललितपुर में 6 फीट लंबा मगरमच्छ अचानक एक घर में जा घुसा। ललितपुर में 6 फीट लंबा मगरमच्छ अचानक एक घर में जा घुसा।

ललितपुर(यूपी). यहां एक 6 फीट लंबा मगरमच्छ अचानक एक घर में जा घुसा। घरवाले चिल्लाते हुए बाहर की तरफ भागे। हो-हल्ला सुनकर गांव के लोग जमा हो गए। लोग मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर 2 किलोमीटर तक घसीटते हुए सड़क तक ले गए। सूचना पर पहुंचे वन विभाग की टीम ने करीब 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद उसे कब्जे में लिया। चिल्लाते हुए भागे लोग...

- मामला राजघाट नहर के पास स्थित गांव सिरसी का है। यहां के रहने वाले त्रिलोक यादव के घर मंगलवार को एक 6 फीट का मगरमच्छ घुस गया।
- घरवाले चिल्लाते हुए बाहर की तरफ भागे। हो-हल्ला सुनकर गांव के लोग जमा हो गए। मगरमच्छ को देखकर सभी के होश उड़ गए।
- शख्स त्रिलोक ने बताया, ''इसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दी। मगरमच्छ इधर-उधर भाग रहा था, इसलिए उसकी रस्सी के सहारे पकड़ लिया।''
- इस दौरान लोगों ने कभी लाठी से उसका मुंह दबाया तो कभी पूंछ पकड़कर उसे उठाते रहे। फिर करीब 2 किलोमीटर तक घसीटते हुए सड़क तक ले गए।
- करीब एक घंटे बाद वन विभाग के अफसर प्रेमनारायण तिवारी और माली नंदू मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि गांव के पास ही एलआरसी नहर निकली हुई है। इसी से मगरमच्छ निकलकर आया होगा।
- वहीं, वन दारोगा अशोक कुमार वर्मा, ''प्रेमनारायण तिवारी और माली नंदू को मौके पर भेजा था। मगरमच्छ को पकड़कर खेडर नदी में छोड़ दिया गया।''

वन विभाग की टीम ने करीब 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद उसे कब्जे में लिया। वन विभाग की टीम ने करीब 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद उसे कब्जे में लिया।
त्रिलोक ने बताया- इसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दी। मगरमच्छ इधर-उधर भाग रहा था, इसलिए उसकी रस्सी के सहारे पकड़ लिया। त्रिलोक ने बताया- इसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दी। मगरमच्छ इधर-उधर भाग रहा था, इसलिए उसकी रस्सी के सहारे पकड़ लिया।
X
ललितपुर में 6 फीट लंबा मगरमच्छ अचानक एक घर में जा घुसा।ललितपुर में 6 फीट लंबा मगरमच्छ अचानक एक घर में जा घुसा।
वन विभाग की टीम ने करीब 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद उसे कब्जे में लिया।वन विभाग की टीम ने करीब 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद उसे कब्जे में लिया।
त्रिलोक ने बताया- इसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दी। मगरमच्छ इधर-उधर भाग रहा था, इसलिए उसकी रस्सी के सहारे पकड़ लिया।त्रिलोक ने बताया- इसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दी। मगरमच्छ इधर-उधर भाग रहा था, इसलिए उसकी रस्सी के सहारे पकड़ लिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..