--Advertisement--

OP सिंह के चार्ज लेते ही यूपी में बड़ी वारदात, महोबा में बदमाशों ने प्रभारी CMS को मारी गोली

जिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस को बदमाशों ने गोलीमार दी।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 09:09 AM IST
लूट की नीयत से बदमाश घर में घूसे थे। लूट की नीयत से बदमाश घर में घूसे थे।

महोबा. यूपी के नए डीजीपी ओपी सिंह ने मंगलवार को जार्च लिया है। वहीं, उनके चार्च लेते ही यूपी में कई बड़ी आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं। महोबा जिले के जिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस को बदमाशों ने गोली मार दी। मंगलवार रात 11. 15 बजे डाक बंगला मैदान स्थित प्रभारी सीएमएस डॉ आरपी मिश्रा अपने घर पहुंचे थे। मकान के बगल में अंधेरे का फायदा लेकर 3 बदमाश घर मे आ धमके और अंदर आकर फायरिंग शुरू कर दी।

-पत्नी और बच्चों को बचाते समय एक गोली डॉक्टर के पेट में लग गई। जिसके बाद परिजनों ने शोर किया। बदमाशों की गोली काण्ड की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। प्रभारी सीएमएस का जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज जारी है।
-घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है बदमाश लूट की नियत से घर में घुसे थे। घटना की सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चार पुलिस टीमें गठित कर दी गई।
-जिला अस्पताल में तैनात सभी डाक्टरों को हाई अलर्ट कर दिया गया है।

क्या कहना है पुलिस का

-फिलहाल डॉक्टर के आवास में सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गयी है। इस मामले को लेकर एसपी एन कोलांचि ने कहा- "बदमाशों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीम गठित की गई हैं।"

dabong shoot mahoba city hospital cms
X
लूट की नीयत से बदमाश घर में घूसे थे।लूट की नीयत से बदमाश घर में घूसे थे।
dabong shoot mahoba city hospital cms
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..