--Advertisement--

नॉमिनेशन के दौरान आपस में भिड़े टीचर, जमकर चले लात-घूंसे

झांसी के शिक्षा भवन में सहकारिता चुनाव के नॉमिनेशन के दौरान जमकर हंगामा हुआ। टीचरों के दो गुट आपस में भिड़ गए।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 10:43 AM IST
शिक्षा भवन में शनिवार को सहकारिता चुनाव के नॉमिनेशन के दौरान जमकर हंगामा हुआ। शिक्षा भवन में शनिवार को सहकारिता चुनाव के नॉमिनेशन के दौरान जमकर हंगामा हुआ।

झांसी(यूपी). यहां शिक्षा भवन में शनिवार को सहकारिता चुनाव के नॉमिनेशन के दौरान जमकर हंगामा हुआ। टीचरों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले। पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर गई, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। ये है पूरा मामला...

- मिली जानकारी के मुताबिक, ''उत्तर प्रदेश शिक्षक संघ के झांसी में एक गुट में अजय यादव व दूसरे गुट में जीतेंद्र दीक्षित हैं।

- 29 जनवरी को बेसिक शिक्षा परिषद वेतनभोगी सहकारी समिति में डेलीगेट्स का चुनाव होना है।

- शनिवार को इसी इलेक्शन के लिए झांसी के शिक्षा भवन में नॉमिनेशन की प्रक्रिया चल रही थी।


- इसी दौरान शिक्षकों के दोनों गुटों में विवाद होने लगा और देखते-देखते मारपिटाई की नौबत आ गई।
- दोनों गुटों में जमकर लात घूंसे चले सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।
पूरे मामले पर पुलिस ने ये कहा
- एसपी सिटी देवेश कुमार पांडेय ने बताया, ''नॉमिनेशन फार्म खरीदने के लिए दोनो गुटों के लोग आगें पीछे खड़े थे। इसी बीच दोनों गुटों में सिर्फ हॉट टॉक हुई थी। दोनों गुटों की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। इसलिए मामला दर्ज नहीं किया गया है।''


टीचरों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले। टीचरों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले।
पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर गई, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर गई, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।
X
शिक्षा भवन में शनिवार को सहकारिता चुनाव के नॉमिनेशन के दौरान जमकर हंगामा हुआ।शिक्षा भवन में शनिवार को सहकारिता चुनाव के नॉमिनेशन के दौरान जमकर हंगामा हुआ।
टीचरों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले।टीचरों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले।
पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर गई, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर गई, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..