Hindi News »Uttar Pradesh »Jhansi» Fight Between 2 Sides For Shop

सरकारी दुकान के लिए आपस में भिड़ें 2 पक्ष, ऐसे चली लात-घूसे और कुर्सियां

ललितपुर में 1 साल बंद सरकारी राशन की दुकान के लिए 2 पक्ष आपस में भ‍िड़ गए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 01, 2018, 09:40 AM IST

ललितपुर (यूपी). यहां 1 साल से बंद पड़ी सरकारी राशन की दुकान के आवंटन की प्रक्रिया चल रही थी। उसी समय 2 पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते आपस में लात घूसे चलने लगे और जमकर कुर्सियां उछाली गईं। मामला बिगड़ता देख अधिकारी मौके से भाग निकले। घटना के 2 दिन बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला...

- शनिवार को विकासखंड महरौनी के ग्राम पंडवा में राशन की दुकान के लिए ग्राम सभा की बैठक हो रही थी। ये बैठक जिला पूर्ति अधिकारी रामरतन यादव की मौजूदगी में हो रही थी।
- प्रक्रिया हनुमान जी वाले मंदिर मैदान में चल रही थी और बाहर से मेन गेट पर ताला बंद था। दुकान आवंटन प्रक्रिया में 32 ग्रामीणों ने हिस्सा लिया था, जिसमें लास्ट समय तक सिर्फ सुनंदा सिंह और प्रीति अहिरवार बची थी।
- आवंटन प्रक्रिया के लास्ट समय अंदर मौजूद व्यक्तियों में से एक व्यक्ति बाहर आया और वह मुख्य द्वार का दरवाजा खोलने लगा। इसको लेकर दोनों गुट आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते लोग जूते फिर कुर्सियां को चलने लगी।
- हंगामा बढ़ता देख अधिकारी मीटिंग को स्थगित कर मौके से निकल लिए। ड्यूटी पर लगे होमगार्ड के जवान भीड़ के सामने चुपचाप खड़े रहे। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का पूरा वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिया।

पूरे मामले पर अधिकारियों ने ये कहा
- जिला पूर्ति अधिकारी राम रतन यादव ने कहा, ''राशन की दुकान आवंटन प्रक्रिया के दौरान हंगामा होने लगा था, जिसको देखते हुए मीटिंग को स्थगित कर दिया गया और घटना की सूचना डीएम को दे दी गई।''
- महरौनी कोतवाली प्रभारी जय प्रकाश राम ने कहा, ''हंगामा कर रहे दोनों पक्षों को कोतवाली लाकर समझाया गया, बाद में दोनों के बीच समझौता करा दिया गया है। मामले कीकोई रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है।''

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhansi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×