Hindi News »Uttar Pradesh »Jhansi» Four Peoples Killed In Banda

6 साल की बच्ची के सामने हुई मां-बाप और भाइयों की हत्या, जांच में जूटी पुलिस

एक ही परिवार की 4 लोगों का गला रेतकर हत्या। 6 साल ही बच्ची बनी घटना की चश्मदीद गवाह।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 31, 2018, 11:35 AM IST

    • बांदा में पति-पत्नी और दो बेटों को कुल्हाड़ी से काट डाला।

      बांदा. यूपी के बांदा में मंगलवार को एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। मरने वालों में माता-पिता समेत दो मासूम बच्चे शामिल हैं। वहीं, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी समेत फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटना की चश्मदीद गवाह एक बच्ची को पुलिस ने अपनी निगरानी में ले रखा है और हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...

      - मामला बांदा मुख्यालय के कताई मिल रोड स्थित छोटा पुरवा का है। मृतक महादेव यादव पत्नी चुन्नी, 3 बेटे और एक बेटी के साथ रहते थे। परिवार के पालन-पोषण के लिए दूध बेचने का काम करते थे। वहीं, महादेव के दो और भाई अगल-बगल मकान बना कर रहते हैं।
      - मृतक के भतीजा कृष्णा ने बताया कि मंगलवार देर रात सब लोग खाना खाने के बाद सो गए थे। इस दौरान हत्यारे घर में घूस आए और चाचा-चाची समेत भाई पवन(10) और राजकुमार (8) की गला रेतकर हत्या कर दी।
      - वहीं, 6 साल की छोटी बहन मेरे पास सोई थी। वह रात में शोर सुनकर उठकर देखने भी गई थी। आने के बाद उसने मुझे कुछ बताया भी नहीं और सो गई।
      - सुबह जब सब सोकर उठे तो हत्या का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।


      लोगों में है खासा आक्रोश
      - घटना के बाद से मृतक के परिजन और पड़ोसियों ने पुलिस पर घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करने लगे। हत्यारों की गिरफ्तारी होने तक शव पोस्टमार्टम के लिए देने से इंकार कर दिया, जिसपर काफी देर हंगामा जारी रहा।
      - लोगों का आरोप था कि पुलिस पूरी तरह निष्क्रिय है और रात्रि गश्त भी महज़ औपचारिकता है, जिसके चलते आम आदमी सुरक्षित नहीं है।
      - घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बांदा सांसद भैरोप्रसाद मिश्रा ने किसी तरह परिजनों को समझाकर मामले को शांत कराया।
      - सांसद भैरोप्रसाद मिश्रा ने भी पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों को सुरक्षा मुहैया कराने और रात्रि गश्त के निर्देश दिए हैं। साथ ही, मामले को मुख्यमंत्री तक ले जाने का पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है।

      क्या कहती है पुलिस
      डीआईजी चित्रकूटधाम रेंज ज्ञानेश्वर तिवारी का कहना है, "परिवार के 4 सद्स्यों की हत्या कर दी गई है। एक बच्ची चश्मदीद गवाह है, उससे पूछताछ की जा रही है। कुछ आरोपियों के नाम सामने आए है, जिनकी तलाश की जा रही है। शुरुआती जांच पर हत्या की वजह पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। मामले की जांच की जा रही, जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।"

    • 6 साल की बच्ची के सामने हुई मां-बाप और भाइयों की हत्या, जांच में जूटी पुलिस
      +3और स्लाइड देखें
      परिवार में अब एक बेटा और एक बेटी जिंदा बचे हैं।
    • 6 साल की बच्ची के सामने हुई मां-बाप और भाइयों की हत्या, जांच में जूटी पुलिस
      +3और स्लाइड देखें
      पुलिस अधिकारी समेत फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
    • 6 साल की बच्ची के सामने हुई मां-बाप और भाइयों की हत्या, जांच में जूटी पुलिस
      +3और स्लाइड देखें
      परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल हो गया।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Jhansi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×