झांसी

--Advertisement--

रेलवे ट्रैक‍ पर इस हाल में मिली भाई-बहन की बॉडी, जांच में आई ये बात

रेलवे ट्रैक पर भाई-बहन की डेडबॉडी मिली।

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 09:12 PM IST
रेलवे ट्रैक पर लड़के लड़की की डेडबॉडी मिली। रेलवे ट्रैक पर लड़के लड़की की डेडबॉडी मिली।

ललितपुर (यूपी). यहां के जखौरा थानाक्षेत्र के पिपरा गांव के रहने वाले कजन प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर ली। सुसाइड से पहले कपल ने फेसबुक पर एक फोटो अपलोड की और कैप्शन लिखा की 'लव इज लाइफ' जो चर्चा में आ गई। ये है पूरा मामला...


- शनिवार को मिठाई गांव के पास से निकली रेलवे लाइन पर एक युवक और युवती का शव देख पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए तो उनकी पहचान पिपरा गांव निवासी राहुल ( 22 ) और संगीता (19) के रूप में हुई।

- शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लड़की के परिजनों ने बताया कि संगीता की मां ने शनिवार की सुबह 3 बजे देखा कि उसकी बेटी अपने बिस्तर पर नहीं है।

- उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी फैमिली मेंबर्स को दी तो खोजबीन चालू की गई। जब सुबह हुई तब देखा गया तो घरवालों की आंखें खुली की खुली रह गयी। मृतिका संगीता तीन भाई और एक बहन में सबसे छोटी थी।

- वही मृतक राहुल भी सुबह 3 बजे अचानक गायब हो गया। इसकी जानकारी जब उसकी मां को हुई तो उसने फोन कर राहुल से बात की। राहुल ने कुछ देर में घर लौट आने की बात कहते हुए फोन काट दिया।

मारने से पहले खींची एक फोटो

- सुसाइड करने से कुछ मिनट पहले ही राहुल ने अपनी फेसबुक आईडी पर संगीता के साथ फोटो पोस्ट की। इसमें एक फोटो पर लव इज लाइफ का कैप्शन लिखा था। यह फोटो कुछ दिन पुरानी बताई जा रही है।

- दूसरी फोटो रेलवे ट्रैक के पास ही खींची हुई प्रतीत हो रही है। इन दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में परिजनों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। लेकिन फोटो के कैप्शन से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होना प्रतीत हो रहा है।

रिश्ते में थे भाई-बहन

- ग्रामीणों की माने तो दोनों का प्रेम प्रसंग पिछले 8 महीने से चल रहा था। इसकी जानकारी 3 महीने पहले लड़की के मोबाइल से एक नंबर मिलने पर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने पूछताछ की और पुलिस में नंबर की शिकायत करने की बात की थी।
- गांव के कुछ लोगों की मदद से मामला रफा-दफा करवा दिया गया था। रिश्ते में दोनों चचेरे भाई बहन होने के कारण दोनों के परिजनों ने आपस में मिलने पर बंदे से लगा दी।

पुलिस ने क्या कहा
- थानाध्यक्ष जखौरा आनंद भदौरिया ने कहा, ''जांच के दौरान पता चला है कि राहुल और संगीता में प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की शादी की बात चल रही थी।''
- ''हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि ये सुसाइड है या कोई और घटना। मामले की जांच की जा रही है।''

Girl and boy dead body found in railway track
दोनों की पहचान भाई-बहन के रूप में हुई। दोनों की पहचान भाई-बहन के रूप में हुई।
X
रेलवे ट्रैक पर लड़के लड़की की डेडबॉडी मिली।रेलवे ट्रैक पर लड़के लड़की की डेडबॉडी मिली।
Girl and boy dead body found in railway track
दोनों की पहचान भाई-बहन के रूप में हुई।दोनों की पहचान भाई-बहन के रूप में हुई।
Click to listen..