Hindi News »Uttar Pradesh »Jhansi» Girl Burnt Alive At Hamirpur

युवती के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाया, 3 महीने बाद होनी थी शादी

परिजन के अनुसार, घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही दो सगे भाई हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 15, 2018, 12:27 PM IST

  • युवती के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाया, 3 महीने बाद होनी थी शादी
    +2और स्लाइड देखें
    घटना के वक्त युवती घर में अकेली थी।

    हमीरपुर. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाकर बेरहमी के साथ उसकी हत्या कर दी गई है। मामला रविवार देर रात का है। गैंगरेप के आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं। वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है। घटना मझगवां थाना क्षेत्र की है।


    -घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा है हुआ है। परिजन के अनुसार, घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही दो सगे भाई हैं। लोगों को इस घटना के बारे में पता ना चले इसलिए आरोपी युवकों ने पीड़िता के ऊपर कैसोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया। इस दौरान लड़की का भाई घर पहुंच गया और इसने आरोपियों को पहचान लिया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे भी मारने की कोशिश की। भाइ ने बताया कि कमरा बंद कर दोनों भाइयों ने आग लगा दी।

    परिजन ने लगाया आरोप

    -परिजन ने बताया, जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया, पीड़िता घर में अकेली थी। मां-बाप कहीं बाहर गये हुए थे और छोटा भाई गांव में था। घर में अकेली लड़की को पाकर इस घटना को अंजाम दिया गया गया। लड़की की शादी इसी साल अप्रैल में मध्यप्रदेश में होनी थी। जिसके लिये घर वालों ने जेवर बनवा लिये थे और कुछ नगद पैसा भी घर में रखा हुआ था। परिजनों का आरोप है की आरोपी जेवर और पैसा भी उठा ले गये हैं।


    क्या कहना है पुलिस का

    -घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हडकंप मच गया और रात में ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक, लाल साहब यादव ने बताया- शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मामले को गैंगरेप के बाद आत्महत्या के मामले की जांच कर रही है। पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे घटना की सच्चाई के बारे में पता चल सके। ​

  • युवती के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाया, 3 महीने बाद होनी थी शादी
    +2और स्लाइड देखें
    परिजन ने आरोप लगाया है कि गांवे के ही दो सगे भाइयों ने घटना को अंजाम दिया है।
  • युवती के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाया, 3 महीने बाद होनी थी शादी
    +2और स्लाइड देखें
    फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jhansi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×