--Advertisement--

युवती के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाया, 3 महीने बाद होनी थी शादी

परिजन के अनुसार, घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही दो सगे भाई हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 12:27 PM IST
घटना के वक्त युवती घर में अकेली थी। घटना के वक्त युवती घर में अकेली थी।

हमीरपुर. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाकर बेरहमी के साथ उसकी हत्या कर दी गई है। मामला रविवार देर रात का है। गैंगरेप के आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं। वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है। घटना मझगवां थाना क्षेत्र की है।


-घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा है हुआ है। परिजन के अनुसार, घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही दो सगे भाई हैं। लोगों को इस घटना के बारे में पता ना चले इसलिए आरोपी युवकों ने पीड़िता के ऊपर कैसोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया। इस दौरान लड़की का भाई घर पहुंच गया और इसने आरोपियों को पहचान लिया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे भी मारने की कोशिश की। भाइ ने बताया कि कमरा बंद कर दोनों भाइयों ने आग लगा दी।

परिजन ने लगाया आरोप

-परिजन ने बताया, जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया, पीड़िता घर में अकेली थी। मां-बाप कहीं बाहर गये हुए थे और छोटा भाई गांव में था। घर में अकेली लड़की को पाकर इस घटना को अंजाम दिया गया गया। लड़की की शादी इसी साल अप्रैल में मध्यप्रदेश में होनी थी। जिसके लिये घर वालों ने जेवर बनवा लिये थे और कुछ नगद पैसा भी घर में रखा हुआ था। परिजनों का आरोप है की आरोपी जेवर और पैसा भी उठा ले गये हैं।


क्या कहना है पुलिस का

-घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हडकंप मच गया और रात में ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक, लाल साहब यादव ने बताया- शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मामले को गैंगरेप के बाद आत्महत्या के मामले की जांच कर रही है। पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे घटना की सच्चाई के बारे में पता चल सके। ​

परिजन ने आरोप लगाया है कि गांवे के ही दो सगे भाइयों ने घटना को अंजाम दिया है। परिजन ने आरोप लगाया है कि गांवे के ही दो सगे भाइयों ने घटना को अंजाम दिया है।
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
X
घटना के वक्त युवती घर में अकेली थी।घटना के वक्त युवती घर में अकेली थी।
परिजन ने आरोप लगाया है कि गांवे के ही दो सगे भाइयों ने घटना को अंजाम दिया है।परिजन ने आरोप लगाया है कि गांवे के ही दो सगे भाइयों ने घटना को अंजाम दिया है।
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..