Hindi News »Uttar Pradesh »Jhansi» Girl Caught The Coller Of Up Officer In Banda

लड़की ने पकड़ा अफसर का कॉलर, पूछा- हमारे साथ अन्याय क्यों ?

नाराज लड़की को गार्ड ने ऑफिस से बाहर निकाला। डीएम ने आरोपी लड़की के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 10, 2018, 12:42 PM IST

    • लड़की ने आरोप लगाया- जिले में अवैध खनन खूब हो रहा है। उस तरफ किसी का कोई ध्यान नहीं। गरीबों की बैलगाड़ियां पकड़ी जा रही है।

      बांदा. कलेक्ट्रेट ऑफिस में पहुंचकर एक युवती ने एडीएम का कॉलर पकड़ लिया। समय रहते अपर जिलाधिकारी (एडीएम) के गार्ड मौके पर पहुंच गए। युवती को ऑफिस से बाहर निकाला। युवती अफसर से हाथापाई तक करने पर आ गई थी। सूचना पर पहुंचे डीएम ने आरोपी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। ये है मामला...

      - पैलानी इलाके के खपटिहा गांव में कुछ लोग बैलगाड़ियों से मौरंग बालू ला रहे थे, जिनको एसडीएम ने पकड़ लिया था। कई दिनों से ग्रामीण पकड़ी गई बैलगाड़ियों को छोड़ने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के चक्कर लगा रहे थे।
      - मंगलवार को करीब 10 से ज्यादा लोगों को लेकर एक युवती कलेक्ट्रेट में पहुंची। उसने दफ्तर में बैठे एडीएम गंगाराम गुप्ता का कॉलर पकड़ने की कोशिश की, खूब हंगामा काटा।

      -लड़की का आरोप है कि जिले मे खूब अवैध खनन किया जा रहा है। उस तरफ किसी का कोई अफसर ध्यान नहीं दे रहा है।जो लोग बैलगाड़ियों से मौरंग लाकर अपने परिवार का पेट पाल रहे है। उन पर अधिकारी कार्रवाई कर रहे है। ये हमारे साथ अन्याय है।

      - डीएम महेन्द्र बहादुर सिंह ने कहा, " आरोपी लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एडीएम के साथ लड़की ने गलत व्यवहार किया है।"

    • लड़की ने पकड़ा अफसर का कॉलर, पूछा- हमारे साथ अन्याय क्यों ?
      +1और स्लाइड देखें
      प्रशासन के पास शिकायत के लिए पहुंची लड़की ने एडीएम का कॉलर पकड़ लिया।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Jhansi

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×