--Advertisement--

लड़की ने पकड़ा अफसर का कॉलर, पूछा- हमारे साथ अन्याय क्यों ?

नाराज लड़की को गार्ड ने ऑफिस से बाहर निकाला। डीएम ने आरोपी लड़की के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 12:42 PM IST
प्रशासन के पास शिकायत के लिए पहुंची लड़की ने एडीएम का कॉलर पकड़ लिया। प्रशासन के पास शिकायत के लिए पहुंची लड़की ने एडीएम का कॉलर पकड़ लिया।

बांदा. कलेक्ट्रेट ऑफिस में पहुंचकर एक युवती ने एडीएम का कॉलर पकड़ लिया। समय रहते अपर जिलाधिकारी (एडीएम) के गार्ड मौके पर पहुंच गए। युवती को ऑफिस से बाहर निकाला। युवती अफसर से हाथापाई तक करने पर आ गई थी। सूचना पर पहुंचे डीएम ने आरोपी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। ये है मामला...

- पैलानी इलाके के खपटिहा गांव में कुछ लोग बैलगाड़ियों से मौरंग बालू ला रहे थे, जिनको एसडीएम ने पकड़ लिया था। कई दिनों से ग्रामीण पकड़ी गई बैलगाड़ियों को छोड़ने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के चक्कर लगा रहे थे।
- मंगलवार को करीब 10 से ज्यादा लोगों को लेकर एक युवती कलेक्ट्रेट में पहुंची। उसने दफ्तर में बैठे एडीएम गंगाराम गुप्ता का कॉलर पकड़ने की कोशिश की, खूब हंगामा काटा।

-लड़की का आरोप है कि जिले मे खूब अवैध खनन किया जा रहा है। उस तरफ किसी का कोई अफसर ध्यान नहीं दे रहा है।जो लोग बैलगाड़ियों से मौरंग लाकर अपने परिवार का पेट पाल रहे है। उन पर अधिकारी कार्रवाई कर रहे है। ये हमारे साथ अन्याय है।

- डीएम महेन्द्र बहादुर सिंह ने कहा, " आरोपी लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एडीएम के साथ लड़की ने गलत व्यवहार किया है।"

लड़की ने आरोप लगाया- जिले में अवैध खनन खूब हो रहा है। उस तरफ किसी का कोई ध्यान नहीं। गरीबों की बैलगाड़ियां पकड़ी जा रही है। लड़की ने आरोप लगाया- जिले में अवैध खनन खूब हो रहा है। उस तरफ किसी का कोई ध्यान नहीं। गरीबों की बैलगाड़ियां पकड़ी जा रही है।
X
प्रशासन के पास शिकायत के लिए पहुंची लड़की ने एडीएम का कॉलर पकड़ लिया।प्रशासन के पास शिकायत के लिए पहुंची लड़की ने एडीएम का कॉलर पकड़ लिया।
लड़की ने आरोप लगाया- जिले में अवैध खनन खूब हो रहा है। उस तरफ किसी का कोई ध्यान नहीं। गरीबों की बैलगाड़ियां पकड़ी जा रही है।लड़की ने आरोप लगाया- जिले में अवैध खनन खूब हो रहा है। उस तरफ किसी का कोई ध्यान नहीं। गरीबों की बैलगाड़ियां पकड़ी जा रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..