--Advertisement--

मंद‍िर से लौट रही थी छात्रा, टीचर ये बात कहकर क‍िया गंदा काम

बुंदेलखंड. घटना बांदा ज‍िले की है। आरोपी पूर्व माध्यम‍िक व‍िद्यालय भूरागढ़ में अस‍िस्टेंट टीचर के पद पर तैनात है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 04:00 PM IST
पीड़ि‍त लड़की बोली- क‍िसी को बताने पर जान से मारने की धमकी द‍िया। पीड़ि‍त लड़की बोली- क‍िसी को बताने पर जान से मारने की धमकी द‍िया।

बुंदेलखंड. बांदा में टीचर द्वारा कार में छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है क‍ि लड़की मंद‍िर से घर लौट रही थी। इसी बीच उसे टीचर म‍िल और कहा- ''आओ मेरी गाड़ी में बैठो, तुम्हें घर छोड़ देते हैं। फ‍िर घर न ले जाकर कहीं और ले गया और कार में ही रेप की वारदात को अंजाम द‍िया।'' पीड़‍ित छात्रा की श‍िकायत पर पुल‍िस ने केस दर्ज कर आरोपी टीचर को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। आगे पढ़‍िए क्या बोली पीड़‍ित छात्रा...

-मामला बांदा के मटौंध थानाक्षेत्र का है। आरोपी पूर्व माध्यम‍िक व‍िद्यालय भूरागढ़ में अस‍िस्टेंट टीचर के पद पर तैनात है।

-पीड़‍ित छात्रा कंचन (काल्प‍न‍िक नाम) ने बताया, गुरुवार शाम वह बांदा संकटमोचन मंदिर में पूजा करने गई थी। पूजा करके जैसे ही मंद‍िर से बाहर निकली तो वहीं पर कार के साथ टीचर अरव‍िंद स‍िंह म‍िले।

-''उन्होंने कहा, मुझे भूरागढ़ जाना है चलो रास्ते में तुम्हें घर छोड़ दूंगा। गाड़ी में बैठने के बाद वो मटौंध बाइपास की ओर ले गए, फ‍िर सुनसान रास्ते पर गाड़ी खड़ी कर मेरे साथ गलत काम क‍िया। इसके बाद क‍िसी से बताने पर जार से मारने की धमकी दी।''

-''जब मैं घर पहुंची तो पर‍िजनों को आपबीती बताई। इसके बाद फैम‍िली के साथ थाने पहुंची और श‍िकायत दर्ज कराई।''

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-सीओ स‍िटी राघवेंद्र स‍िंह ने बताया, नाबाल‍िग लड़की के साथ कार के अंदर रेप का मामला सामने आया है। पीड़‍िता के बयान पर श‍िकायत दर्ज कर आरोपी टीचर को अरेस्ट कर ल‍िया है। मामले की जांच की जा रही है।

प्र‍िंस‍िपल ने आरोपी टीचर के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर द‍िया। प्र‍िंस‍िपल ने आरोपी टीचर के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर द‍िया।
इसी स्कूल में पढ़ाता है आरोपी टीचर। इसी स्कूल में पढ़ाता है आरोपी टीचर।
पुल‍िस ने श‍िकायत दर्ज कर आरोपी टीचर को अरेस्ट कर ल‍िया है। पुल‍िस ने श‍िकायत दर्ज कर आरोपी टीचर को अरेस्ट कर ल‍िया है।