--Advertisement--

ब्लू फ‍िल्म देख मासूम से क‍िया रेप, पकड़े जाने पर आरोपी ने यूं बताई कहानी

महोबा. तीन महीने पहले 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी को मंगलवार को पुल‍िस ने अरेस्ट कर ल‍िया।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 12:32 AM IST

महोबा. तीन दि‍न पहले 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी को मंगलवार को पुल‍िस ने अरेस्ट कर ल‍िया। पूछताछ में आरोपी ने बताया, उसे मोबाइल पर ब्लू फ‍िल्म देखने की आदत लग गई थी। इसी वजह से उससे इतना बड़ा गुनाह हो गया। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

- घटना महोबा ज‍िले के कोतवाली क्षेत्र की है। आरोपी की पहचान समीर अली (18) के रूप में हुई है।

- पुल‍िस की पूछताछ में आरोपी ने बताया, घटना के रात भी वो मोबाइल पर ब्लू फ‍िल्म देख रहा था। इस वजह से बच्ची के घर के बाहर चक्कर लगाने लगा।

- जब वो बाहर न‍िकली तो उसे नशीला पदार्थ सूंघाकर अगवा कर ल‍िया। फ‍िर सुनसान जगह पर ले जाकर वारदात को अंजाम द‍िया। फ‍िर गंभीर हालत में उसे छोड़कर मौके से फरार हो गया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
-एसपी एन कोलांचि ने बताया, घटना के खुलासे के लिए उन्होंने दो टीम बनाई गई थी। मामला काफी ब्लाइंड था। खुलासे के ल‍िए कुछ बेकसूर लोगों से भी पूछताछ की गई, इसल‍िए क्षमा चाहता हूं। हालांक‍ि, आरोपी को अरेस्ट कर ल‍िया गया, इसमें सभी का सहायोग रहा।

-आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर ल‍िया है। उसकी न‍िशानदेही पर पुल‍िस ने घटनास्थल से साक्ष्य भी बरामद कर ल‍िए हैं। ब्लू फ‍िल्म देखकर उसने इस वारदात को अंजाम द‍िया।

-एसपी ने कहा, खुलासा करने वाली दोनों पुलिस टीमों को 5-5 हजार रुपए का इनाम दिया गया है।

-कोतवाली प्रभारी व‍िक्रमजीत स‍िंह और स्वात टीम प्रभारी अमि‍त भड़ाना के नेतृत्व में पुल‍िस ने जगह-जग‍ह दब‍िश दी, इसके बाद घटना का खुलासा हुआ।