--Advertisement--

पीएम मोदी के एक वादे से यहां के लोग हैं नारजा, लिख रहे खून से लेटर

पृथक बुंदेलखंड राज्य की मांग को लेकर बुंदेलखंड राज्य निर्माण मोर्चा के सदस्यों ने खून अपने खून से पीएम के नाम लेटर लिखे।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 10:01 AM IST
139 लोगों ने अपने खून से लिखे पीएम मोदी को लेटर। 139 लोगों ने अपने खून से लिखे पीएम मोदी को लेटर।

झांसी. यहां 139 लोगों ने अपने खून से पीएम मोदी के नाम लेटर लिखे हैं। इनकी मांग है कि बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाया जाए। इसके लिए संघर्ष कर रहे बुंदेलखंड निर्माण मोर्चा के 139 सदस्यों ने शनिवार को पीएम मोदी के नाम लेटर लिखा।

पीएम को लिखे लेटर में लिखी ये बातें...

- बुंदेलखंड निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष भानू सहाय ने बताया, लेटर में लिखा गया है, ''बहुत हुआ, अब हमारा सब्र टूट रहा है। ऐसा न हो कि हमें कोई और कदम उठाना पड़े।''

- हमने पीएम से मांग की है कि वह बुन्देलखंड को अलग राज्य बनाकर अपना वादा पूरा करें। यह मांग एक लंबे समय से चली आ रही है।

- सभी सरकारों ने सिर्फ वादे किए। लोकसभा चुनाव के दौरान केन्द्रीय मंत्री उमा भारती, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पीएम मोदी ने झांसी आकर जनता से वादा किया था अगर उनकी सरकार बनती है, तो 3 साल में बुन्देलखंड राज्य बना दिया जाएगा। उनके वादों से काफी उम्मीद जागी थी।

- सरकार बनने के 3 साल बी गए, अभी तक कोई भी कदम नहीं उठाया गया। अब तो सभी की उम्मीदें टूट चुकी हैं।
- अब हमने अपने खून से लेटर लिखा है, जिसमें मोदी से बुन्देलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी गई है कि अगर केन्द्र सरकार अभी नहीं चेती तो आने वाले समय में यह आन्दोलन उग्र होगा।

लेटर में बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग की गई है। लेटर में बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग की गई है।
लोगों ने कहा- लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बन गई तो वो बुंदेलखंड को अलग राज्य बनवा देंगे। लोगों ने कहा- लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बन गई तो वो बुंदेलखंड को अलग राज्य बनवा देंगे।
X
139 लोगों ने अपने खून से लिखे पीएम मोदी को लेटर।139 लोगों ने अपने खून से लिखे पीएम मोदी को लेटर।
लेटर में बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग की गई है।लेटर में बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग की गई है।
लोगों ने कहा- लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बन गई तो वो बुंदेलखंड को अलग राज्य बनवा देंगे।लोगों ने कहा- लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने वादा किया था कि अगर उनकी सरकार बन गई तो वो बुंदेलखंड को अलग राज्य बनवा देंगे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..