--Advertisement--

उरई में मालगाड़ी के 2 डिब्बे हुए डिरेल, रेल प्रशासन कर रहा जांच

उरई रेलवे स्टेशन के पास बने मालगोदाम पर मालगाड़ी के 2 ड‍िब्बे ड‍िरेल हो गए।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 02:51 PM IST
Maal Gaadi derail in jalaun

जालौन (यूपी). यहां गुरुवार को उरई रेलवे स्टेशन के पास बने मालगोदाम पर खाली मालगाड़ी की शंटिंग हो रही थी। उसी दौरान मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसके बाद रेलवे प्रशासन में खलबली मच गई। मौके पर रेल प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

ये है पूरा मामला...

- मामला उरई मालगोदाम के पास की है। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के लूप लाइन पर एक मालगाड़ी की शंटिंग हो रही थी। शंटिंग होते समय उसके 2 पहिए अचानक पटरी से उतर गए।
- मालगाड़ी के पटरी से उतरने की खबर मिलते ही रेलवे अधिकारियों मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। बाद में रेलवे के अधिकारियों ने डिरेल हुए दो बैगन को हटाया और आधी गाड़ी के डिब्बों को आगे की ओर बढ़ाया।
- वही बाद में रेलवे के अधिकारियों ने डिरेल हुए मालगाड़ी के पहिए को वापस लाइन पर लाने के प्रयास शुरू कर दिया है। हालांकि इस हादसे से झांसी-कानपुर रेलमार्ग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और सभी गाड़ियां अपने निर्धारित समय पर चलती रही।

अधिकारी ने क्या कहा
- उरई रेलवे स्टेशन अधीक्षक एपी वर्मा ने कहा, ''मालगाड़ी का एक रैक उरई से गेंहू भरकर बलिया जिले जाने की तैयारी कर रहा था और बैगन में गेहूं की बोरी भरवाने के लिए लूप लाइन पर मालगाड़ी की शंटिंग की जा रही थी।''
- ''उसी दौरान मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। फिलहाल पटरी से उतरने वाले डिब्बों को पटरी पर लाने का काम शुरू करवा दिया है और जल्द से जल्द ये काम पूरा हो जाएगा।''

Maal Gaadi derail in jalaun
X
Maal Gaadi derail in jalaun
Maal Gaadi derail in jalaun
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..