--Advertisement--

पहले GF को भगाया फिर की मैरिज, 7 साल बाद लौटा ससुराल-मिली ये सजा

झांसी(यूपी). यहां एक युवक अपने प्यार की खातिर अपराधी बन गया। प्रेमिका को उसके घर से भागा ले गया और कोर्ट मैरिज की। इस बी

Dainik Bhaskar

Feb 16, 2018, 11:10 AM IST
पूछताछ में बताया- मैं मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम करता था। उसके परिजनों के एतराज की वजह से ही भला ले गया था। पूछताछ में बताया- मैं मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम करता था। उसके परिजनों के एतराज की वजह से ही भला ले गया था।

झांसी(यूपी). यहां एक युवक अपने प्यार की खातिर अपराधी बन गया। प्रेमिका को उसके घर से भागा ले गया और कोर्ट मैरिज की। इस बीच लड़की के परिजनों की तहरीर पर पुलिस आरोपी की तलाश करती ही। वहीं, उसके 2 बच्चे होते ही प्रेमिका के परिजनों की सहमति के 7 साल बाद युवक ससुराल वापस लौटा। इस दौरान 12 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। ये है पूरा मामला...

- मामला सीपरी बाजार थानाक्षेत्र के झोपड़पट्टी ब्रह्मनगर का है। 2011 में यहां के रहने वाला जीतू विश्वकर्मा भांडेर एक युवती को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया था।

- एसएसपी जेके शुक्ल ने बताया, पुलिस 7 साल से उसकी तलाश में जुटी हुई थी। बीते दिन (गुरुवार को) पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी आईटीआई रेलवे क्रासिंग के पास मौजूद है।

- सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। थाना लाकर उससे पूछताछ की गई।

- पूछताछ में आरोपी ने बताया, ''मैं मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम करता था। उसके परिजनों के एतराज की वजह से ही भला ले गया था। दो बच्चे होने बाद ससुरालवालों की सहमति पर ही वह वापस घर आया था।''

एसएसपी जेके शुक्ल ने बताया- 7 साल से इसकी तलाश की जा रही थी। सूचना मिली कि आरोपी आईटीआई रेलवे क्रासिंग के पास मौजूद है। घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। एसएसपी जेके शुक्ल ने बताया- 7 साल से इसकी तलाश की जा रही थी। सूचना मिली कि आरोपी आईटीआई रेलवे क्रासिंग के पास मौजूद है। घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।
X
पूछताछ में बताया- मैं मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम करता था। उसके परिजनों के एतराज की वजह से ही भला ले गया था।पूछताछ में बताया- मैं मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम करता था। उसके परिजनों के एतराज की वजह से ही भला ले गया था।
एसएसपी जेके शुक्ल ने बताया- 7 साल से इसकी तलाश की जा रही थी। सूचना मिली कि आरोपी आईटीआई रेलवे क्रासिंग के पास मौजूद है। घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।एसएसपी जेके शुक्ल ने बताया- 7 साल से इसकी तलाश की जा रही थी। सूचना मिली कि आरोपी आईटीआई रेलवे क्रासिंग के पास मौजूद है। घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..